May 10, 2024

गांजा तस्करी मामले में एक को दबोचा

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेंट्रल और उनकी टीम ने गांजा तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपी की पहचान जगबीर पुत्र लीला सिंह निवासी अलीगढ़ यूपी हाल किराएदार शमशाबाद कॉलोनी पलवल के रूप में हुई है।

अनुसंधान अधिकारी सब इंस्पेक्टर आजाद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनको सूचना मिली थी कि एक आरोपी आगरा से गांजा लेकर फरीदाबाद में बेचने के लिए आया हुआ है। जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को डबुआ एरिया से पुलिस ने दबोच लिया ।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से 8 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना डबुआ में एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया। पूछताछ पर सामने आया कि आरोपी यह गांजा आगरा से लेकर चला था और फरीदाबाद के डबुआ एरिया में बेचना चाहता था।

पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपी से, गांजा किस से खरीदा गया और किसको बेचा जाना था। इस संबंध में गहनता से पूछताछ की जाएगी और जो भी इस मामले में संलिप्त पाया जाएगा। उसको जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।