May 19, 2024

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोप में एक गिरफ्तार

Palwal/Alive News : शहर थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि शहर के एक मोहल्ला निवासी दसवीं कक्षा की 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने पुलिस को बताया कि देर रात उसके पास आरोपी का फोन आया और उसने मिलने के लिए घर से बाहर बुलाया। पीड़िता ने जब घर से बाहर आने के लिए मना किया तो आरोपी युवक ने उसे और उसके मम्मी-पापा को जान से मारने की धमकी दी। जिससे डर कर पीड़िता बिना परिजनों को बताए घर से बाहर चली गयी। आरोपी बाहर बाइक लेकर खड़ा हुआ था और उसे बाइक पर बैठाकर नेशनल हाईवे पर स्थित ओयो होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म करने के बाद आरोपी पीड़िता को रात के समय आगरा चौक पर छोड़कर और जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने आगरा चौक पर एक व्यक्ति से फोन लेकर अपने परिजनों को आपबीती बताई तो उसका भाई आया और उसे घर ले गया। पीड़िता ने घर जाकर अपनी मम्मी को सारी बात बताई और पुलिस को लिखित शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366ए, 376, 506 भा.द.स. और 4 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी कहीं बाहर भागने की फिराक में था। जिसको हथीन गेट चौकी इंचार्ज एएसआई शेर सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर समय रहते ही गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल आरोपी को अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है और आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है।