May 20, 2024

देसी कट्टे के साथ एक आरोपी काबू

Faridabad/Alive News: सेक्टर-56 प्रभारी शीशपाल की टीम ने देसी कट्टे सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी की तालाशी लेने पर देसी कट्टा व जिंदा रोंद बरामद किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पर पूर्व में भी मोटरसाईकिल चोरी करने के मुकदमे दर्ज हैं ।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जुनेद उर्फ जुन्ना गांव अडबर नहूं का रहने वाला है। अपराध शाखा टीम ने आरोपी को अपने गुप्त सूत्रों से गस्त के दौरान आरोपी को सेक्टर-22/23 सोहना मोड के पास से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देशी कट्टा व जिंदा रोंद बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना मुजेसर में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी से पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी देशी कट्टे व जिंदा रोंद को भिंड मुरैना मध्य प्रदेश में किसी अनजान व्यक्ति से 1000 रूपए में हवाबाजी के लिए खरीद कर लाया था। आरोपी ट्रैक ड्राईवर का काम करता है। आरोपी से थाना शहर बल्लबगढ़ के एक ऑटो चोरी के मुकदमें का खुलासा हुआ है। आरोपी से ऑटो बरामद कर लिया गया है। आरोपी पहले भी थाना सुरजकुण्ड के मोटरसाइकिल चोरी के मुकदमें में जेल जा चुका है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जे भेजा गया।