May 3, 2024

दो किलो गांजा सहित एक आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : गांजा का सेवन कर नशे में खुद को धुआं करने में सहयोग करने वाले नशे के सौदागरों पर कड़ी कार्रवाही करते हुए क्राइम ब्रांच- 85 की टीम ने गांजा बेचने वाले आरोपी सिकंदर को गाँजा पत्ती की डिलीवरी करते हुए मौके से गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपी एक्टिवा स्कूटी पर सवार था। पुलिस ने स्कूटी रोक कर उससे वाहन के कागजात दिखाने को कहा तो आरोपी घबरा गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की स्कूटी की तलाशी ली, तो स्कूटी से 2 किलो गांजा पत्ती बरामद हुई। वहीं पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा और आरोपी के विरुद्ध थाना सेक्टर-17 में एनडीपीएस एक्ट के तहत धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

प्रवक्ता ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि लॉकडाउन के कारण कोई नियमित काम नही मिलने के कारण वह इस धंधे मे आया। आरोपी कम समय में अधिक पैसे कमाने के चक्कर में करीब 10 दिन पहले कोसी (यूपी) से किसी अनजान व्यक्ति से 5 किलो गांजा 25 हजार रुपये में खरीद कर पलवल से फरीदाबाद के रस्ते पल्ला में बेचने के लिए जा रहा था। तभी अपराध शाखा सेक्टर- 85 की टीम ने आरोपी को सेक्टर- 17 बाईपास रोड से अवैध गांजा व स्कूटी सहित काबू कर लिया। आरोपी से पूछताछ पूरी होने के बाद अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया।