May 22, 2024

धोखाधड़ी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : धोखाधड़ी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इसी मामले में पहले भी तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार सुन्दर पलवल के गांव जलाह्का का रहने वाला है। आरोपी टेकचंद उर्फ कल्लू, रोहित और लाजपत को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

आरोपी ने पुलिस थाना मुजेसर एरिया में एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से 75 हजार रूपये निकाल लिए और 25 हजार रूपये की शॉपिंग की। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह एटीएम से पैसे निकालने गई थी। जहां पर जब वह रूपए निकालकर जाने लगा तो आरोपी मोटरसाइकिल से उतरकर एटीएम में आया और उसने कहा कि आपकी ट्रांजैक्शन अभी पूरी नहीं हुई है और मदद करने के नाम पर ट्रांजैक्शन पूरी करने के लिए उसने व्यक्ति का एटीएम कार्ड लेकर एटीएम मशीन में डाल दिया और उसका पिन पूछ लिया। कार्ड वापिस निकालते समय धोखे से व्यक्ति का एटीएम रख लिया और व्यक्ति को दूसरा से एटीएम दे दिया।

पुलिस जांच में एटीएम के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो आरोपी जिस मोटरसाइकिल से आया था। उसके बारे में पुलिस को जानकारी मिली जिसके पश्चात आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस ने आरोपी के ठिकाने पर दो-तीन बार रेड की, परंतु आरोपी जब वहां पर नहीं मिला तो उसे नोटिस दिया गया। आरोपी को थाना मुजेसर के मुकदमे में गिरफ्तार किया है। मामले में पूछताछ के लिए आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है।