September 19, 2024

आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही दिल्ली और पंजाब की तरह हरियाणा का विकास होगा – सुनीता केजरीवाल

Faridabad/Alive News: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल पांच गारंटी आई,फ्री शिक्षा,फ्री बिजली,रोजगार ,फ्री इलाज और हर महिला को हर महीने 1000 रुपये खाते में देने का वायदा किया।और कहा कि हमने दिल्ली और पंजाब में करके दिखाया है और अब हरियाणा की बारी है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने पूर्वांचल प्रवासियों के दर्द को खुलेआम मंच से बताया और कहा किस तरह सत्ताधारी सरकारें प्रवासियों का शोषण करती आई हैं, चारों तरफ माफिया राज है और भाजपा सरकार रोजगार देने में नाकामयाब है। इस मौके पर एनआईटी 86 विधानसभा से जनसैलाब के साथ आये आम आदमी पार्टी के एनआईटी 86 विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी व प्रवासी नेता संतोष यादव ने सुनीता केजरीवाल और प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता को बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा भेंट कर आशीर्वाद लिया।

संतोष यादव ने मंच से क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया और कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही एनआईटी 86 विधानसभा से माफिया राज खत्म कर देंगे और फ्री बिजली, फ्री पानी, फ्री इलाज और साफ सुथरा विधानसभा देगें, जो हरियाणा में एक मिसाल होगा। संतोष यादव ने कहा कि एनआईटी 86 विधानसभा राष्ट्रीय संगठन मंत्री संदीप पाठक, प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता, उपाध्यक्ष अनुराग ढांढा, संगठन मंत्री पंडित राजेन्द्र शर्मा, जिला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी के नेतृत्व में सबसे ज्यादा वोटों से जीतकर अरविंद केजरीवाल के हाथों को मजबूत करेंगे।

इस मौके पर एनआईटी 86 विधानसभा से राणा यादव, इंद्रेश, संजय कुमार, अनिता, गुड्डी, किरण, राजकुमार, विनोद, रणजीत, सुशील, कुलदीप हरजिंद्र, सचिन, भोपाल, सुदेश राणा, प्रवक्ता नरेश शर्मा, भीम यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।