May 19, 2024

अब होगा बाबा रामदेव का काली पट्टी बांधकर विरोध

Faridabad/Alive News: आईएमए हरियाणा के आह्वान पर फ़रीदाबाद के सभी डॉक्टर कल 2 जून को काली पट्टी पहनकर काम करेंगे और डिप्टी कमिश्नर को एक मेमोरेंडम पेश करेंगे। आईएमए के डॉक्टर के अनुसार पिछले कुछ दिनों से बाबा रामदेव माडर्न मेडिसिन के डॉक्टरों के खिलाफ कई तरह की वीडियो में अलग-अलग बयान देकर उनका अपमान कर रहे हैं और ऐसा भी कह रहे हैं कि एलोपैथी एक दिवालिया और बेकार साइंस है। उन्होंने ऐसा भी कहा है की मॉडर्न मेडिसीन के डॉक्टरों ने लाखों मरीजों को कोरोना का इलाज करते हुए मार दिया है।

उनका कहना है कि इतने मरीज बिना ऑक्सीजन के नही मरे होंगे जितने इन्होंने ऑक्सीजन दे कर मार दिए। वह मरीजों को बुखार और दर्द की दवाई देने पर मॉडर्न मेडिसीन के डॉक्टरों को बेवकूफ कह कर संबोधित कर रहे हैं। हजारों डॉक्टर डबल डोज वैक्सिनेशन लेने के बावजूद भी अपने आप को नहीं बचा पाए तो वह मरीजों को क्या बचा पाएंगे। इन सब बातों से ऐसा प्रतीत होता है कि वह सरकार की बनाई गई नीति और उनके इलाज की पद्धतियों में विश्वास नहीं रखते और वैक्सीनेशन की पॉलिसी में भी विश्वास नहीं करते।

इससे प्रधानमंत्री और उनकी सरकार और सभी माडर्न मेडिसिन के डॉक्टरों का उपहास कर रहे है। जानकारी के मुताबिक आईएमए के डॉक्टर यह मांग कर रहे है कि सरकार को तुरंत उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए और उनके खिलाफ एपिडेमिक एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज होना चाहिए। बाबा के इन कथनों से सभी डॉक्टरों का मनोबल टूटा है। जिन डॉक्टरों की मरीजों का ईलाज करते समय कोरोना से मृत्यु हुई है उनके परिवारों में बहुत ही रोष है।