May 19, 2024

बुराई कितनी भी ताकतवर क्यों न हो अंत निश्चित है: विजय प्रताप

Faridabad/Alive News: रविवार को शहर में आयोजित अलग-अलग कार्यक्रमों में कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह पहुंचे और माता रानी का आशीर्वाद प्राप्त किया। सेक्टर-21ए में आरडब्ल्यूए प्रधान गजराज नागर द्वारा आयोजित काली पूजा समारोह में भाग लिया और माता रानी का आशीर्वाद प्राप्त किया। विजय प्रताप ने 21 हजार रुपये की सहयोग प्रदान की। वहीं, शिव दुर्गा विहार लककडपुर में पार्षद जितेन्द्र भड़ाना एवं आशुतोष द्वारा आयोजित मां दुर्गा पूजन कार्यक्रम में शिरकत की और यहां 21 हजार रुपये का सहयोग प्रदान किया।

विजय प्रताप सिंह ने कहा कि मां दुर्गा के पूजन से नकारात्मक ऊर्जा समाप्त होती है। व्यक्ति के जीवन में सुख-समृद्धि का वास होता है। देवी काली, मां दुर्गा के अवतारों में से एक है। इसी दिन विजय प्रताप सिंह एनएच-1 जे ब्लॉक में आयोजित लंका दहन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे और कहा कि जिस प्रकार हनुमान जी ने अपनी पूंछ से पूरी लंका को जला दिया था, उसी प्रकार आज भी बुराई कितनी भी बड़ी क्यों न हो जाए, उसका अंत निश्चित है। इसलिए व्यक्ति को अपने जीवन में सत्कर्म करना चाहिए और कभी भी अपनी ताकत एवं पैसे का घमंड नहीं करना चाहिए।

उन्होंने आयोजकों को 51 हजार रुपये का आर्थिक सहयोग भी प्रदान किया। एक एच-ब्लॉक में भी विजय प्रताप ने लंका दहन कार्यक्रम में हिस्सा लिया और एक लाख रुपये का आर्थिक सहयोग प्रदान किया। उन्होंने कहा कि न्यू टाउनशिप में हमेशा से हमारी संस्कृति एवं त्यौहारों को सुंदर तरीके से प्रस्तुत करने का काम किया है। इसके लिए आयोजक बधाई के पात्र हैं और इसी प्रकार सुंदर कार्यक्रमों का आयोजन करते रहें।

इस मौके पर अजय नाथ, मनीष चड्ढा, अक्षय नौनिहाल, सरदार सुखदेव सिंह, वरन्दि्र सिंह, ढिल्लन, कमल खरबंदा, चाहत कुकरेजा, दिशांत खत्री, रिषभ बत्रा, राहुल सरदाना, इशांत कथूरिया आदि ने विजय प्रताप का जोरदार स्वागत किया।