May 5, 2024

200 करोड़ रूपए भुगतान घोटाले पर फिर गरजे एनआईटी विधायक

Faridabad/Alive News: बिना काम किये 200 करोड़ रूपए का भुगतान धोटाले मामले में भाजपा जजपा सरकार अधिकारियों को बचाने में लगी हुई है और दूसरी तरफ भाजपा हरियाणा में 9 साल बेमिशाल कार्यक्रम चला रही है जो 9 साल प्रदेश की जनता के साथ छलावा हुआ है। उपरोक्त बात एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा की पिछले 9 साल से जनता बेहाल है। लेकिन भाजपा सरकार अधिकारियों को बचाने प्रयास कर रही है और जो अधिकारी इस धोटाले में सलिंप्त है उनको बडे़ पदों पर बैठाने का काम कर रही है।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि भाजपा सरकार अधिकारियों के नाम तक बताना नही चाह रही थी इसलिए उनके द्धारा अगस्त 2023 में विधानसभा सत्र में प्रश्न पूछा गया था कि क्या सतबीरा ठेकेदार को 1,83,83,34,657 रूपए की आदयगी भिन्न फर्मो में की गई है जिसपर सरकार ने सदन में जवाब देने का 2 माह का समय मांग और अब 08 नवम्बंर को जिसका जवाब सरकार ने मुझे दिया।

शर्मा का कहना था कि जवाब को देखकर मुझे बहुत हैरानी हुई क्योकि सरकार ने पटल पर माना है कि सतबीर सिंह ठेकेदार और उसकी विभिन्न फर्मो को 2,09,27,39,260 रूपए की आदयगी सरकार द्धारा की गई है और जिसमें सबसे ज्यादा आदयगी तत्कालीन आयुक्त सोनल गोयल, अनीता यादव एंव तत्कालीन मुख्य अभियंता डीआर भास्कर द्धारा की गई है तथा इसके अतिरिक्त त्तकालीन आयुक्त मोहम्मद शाईन, अमित शर्मा, सुनिता वर्मा, नरहरि बांगर, बांगर, अमरदीप, अशीमा संगवान,अतुल द्धिवेदी द्धारा की गई।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि धोटाला उजागर होने के बाद त्तकालनी आयुक्त यश गर्ग फिर इसी ठेकेदार को पेमेंट कर दी गई। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि इस धोटाले में सबसे ज्यादा हैरानी की बात है कि सरकार ने सदन में जवाब दिया और माना है कि 43 पेमेंट जोकि लगभग 20 करोड़ रूपए की है उसकी सरकार के कोई जानकारी ही नही है कि किसने पेमेंट की है।

इसके मौके पर विधायक नीरज शर्मा के साथ, पूर्व विधायक रधुवीर तेवतिया, पूर्व विधायक शारदा राठौर, पूर्व महापौर मुकेश शर्मा, विजय प्रताप, लखन सिंगला, तरूण तेवातिया, युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष नितिन सिंगला एंव अन्य नेतागण मौजूद रहे।