October 19, 2021

कुरुक्षेत्र की संक्षेप में खबरें : किडनैपींग का मामला दर्ज

Kurukshetra/Alive News : थाना सदर थानेसर में किडनैपींग का मामला दर्ज किया गया। जिसमें पुलिस को दी अपनी शिकायत में अशवनी पुत्र हरपाल वासी गांव प्रतापगढ़ ने बताया कि गत दिवस गुरदेव पुत्र हरी राम, सैन्टी पुत्र कुलवंत सिहं, नरेन्द्र कुमार पुत्र धर्मपाल वासी गांव रामगढ जिला पंचकूला ने नजदीक एप्रीकोट फैक्टरी रक्बा खेडी मारकण्डा कुरूक्षेत्र के पास से अपनी गाडी को हमारी गाडी के लगाकर मेरी बहन का लडका बाउम्र 2 साल 6 महिने को किडनैप करके ले गये। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफतार कर जॉच आरम्भ कर दी है।

अलग-अलग स्थानों से दो मोटरसाईकिल व टै्रक्टर चोरी
Kurukshetra/Alive News : थाना शहर थानेसर के अंतर्गत पैनसील फूडस प्रा. लि. राईस मिल कुरूक्षेत्र से मोटरसाईकिल चोरी का मामला दर्ज किया गया। पुलिस को दी अपनी शिकायत में गौरव शर्मा पुत्र राज कुमार वासी गांव हथीरा ने बताया कि दिनांक 20-5-17 को अज्ञात चोर ने पैनसील फूडस प्रा. लि. राईस मिल कुरूक्षेत्र से उसकी हीरो होण्डा मोटरसाईकिल चोरी कर के ले गये है। पुलिस ने थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज कर मोटरसाईकिल की तलाश शरू कर दी है। एक अन्य मामले में पुलिस को दी अपनी शिकायत मे राजेश कुमार पुत्र प्रेम चन्द वासी नरवाना जिला जीन्द ने बताया कि दिनांक 20/21-5-17 को अज्ञात चोर लायलपूर बस्ती थानेसर से उसका स्वराज ट्रैक्टर चोरी करके ले गये है। जिसपर पुलिस ने थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है। एक अन्य मामले में थाना के यू के में पुलिस को दी अपनी शिकायत में देवी दयाल पुत्र ईश्वर चन्द्र वासी गांव कोयार जिला करनाल ने बताया कि दिनांक 20-5-17 को अज्ञात चोरो ने टिम्बर के. एस के. फिलिंग स्टेशन कुरूक्षेत्र से उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।
गुमशुदगी का मामला दर्ज
Kurukshetra/Alive News : थाना शहर थानेसर में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया। जिसमें पुलिस को दी अपनी शिकायत में राकेश कुमार पुत्र लक्ष्मण दास वासी विश्वकर्मा कालोनी थानेसर ने बताया कि दिनांक 20-5-17 को उसकी लडकी बाउम्र 18 साल 6 महिने अचानक घर से गायब हो गई है जिसकी उन्होने अपने तौर पर हर जगह तलाश पर उसका कही कोई पता नही चल सका है । जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।
सडक़ दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत व एक महिला घायल
Kurukshetra/Alive News : थाना के यू के में सडक दुर्घटना के दो मामले दर्ज किये गये। जिसके एक मामले में पुलिस को दी अपनी शिकायत में केहर सिहं पुत्र हरकेश सिह वासी गांव कमौदा ने बताया कि गत दिवस एक ट्राला जिसका चालक नामालुम अपने वाहन क ो गफलत व लापरवही से चलाते हुए अपने वाहन से देशी शराब ठेका गांव कमौदा के पास एक अज्ञात मोटरसाईकिल चालक को टक्कर मार क र मौके से भाग गया जिसमें अज्ञात मोटरसाईकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।
दूसरे मामले में पुलिस को दी अपनी शिकायत में बन्टी पुत्र देवराज वासी गांव छापरा शाहाबाद ने बताया कि गत दिवस जब उसके माता-पिता मोटरसाईकिल से डाण्ड रोड कुरूक्षेत्र से जा रहे थे तो एक कार जिसका चालक दीपक पुत्र वेदपाल वासी गांव खरोदा अपने वाहन को गफलत व लापरवाही से चलाते हुए सीधी टक्कर उसके माता पिता की मोटरसाईकिल में मार दी टक्कर लगने से उसके पिता जी की मौके पर ही मौत हो ्रगई और उसकी माता सोमादेवी गम्भीर रूप से घायल हो गई है। जिसपरपुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।

चोरी के दो मामले दर्ज
Kurukshetra/Alive News : थाना के यू के में गांव भिवानी खेडा से तार चोरी का मामला दर्ज किया । जिसमें पुलिस को दी अपनी शिकायत में सरपंच कृष्णा देवी गांव भिवानी खेडा ने बताया कि दिनांक 19-5-17 को अज्ञात चोरो ने गांव भिवानी खेडा से तार चोरी कर ली है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है। एक अन्य मामले में थाना झांसा में पुलिस को दी अपनी शिकायत में माम चन्द पुत्र मंगल राम वासी गांव लुख्खी ने बताया कि दिनांक 19/20-5-17 को अज्ञात चोरों ने उसके घर में बने यार्ड से एक भैस चोरी कर ली है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।
अपराध शाखा ने सटटाखाई करते एक को गिरफ्तार किया 
Kurukshetra/Alive News : थाना शाहाबाद में सटटाखाईवाली के तहत मामला दर्ज किया गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि हवलदार राजेश कुमार अपराध शाखा-1 ने गुप्त सूचना के आधार पर विकास कुमार पुत्र समेन्द्र वासी डेहा बस्ती शाहाबाद को जगह सरेआम अनाज मण्डी टी-प्वाईट बराडा रोड शाहाबाद से गिरफतार कर उसके जेब् से 1470/-रूपये नकद बरामद किये। पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर थाना शाहाबाद में मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।

पुलिस ने 2 किलो चूरा पोस्त बरामद करने में सफलता की हासिल 
Kurukshetra/Alive News : थाना पेहवा मे एन डी पी एस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया । इस संबध मेंजानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि सहायाक उप निरीक्षक जगदीश चन्द अपराध शाखा-1 ने गुप्त सूचना के आधार पर साहब सिहं उर्फ साबा पुत्र सुखविन्द्र सिह ंवासी गांव कराह साहिब को नजदीक गुहला रोड टी प्वाईट कक्रेला से गिरफतार कर उसके कब्जे से 2 किलो चूरा पोस्त बरामद किया । पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर थाना पोहवा में मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है।

Related articles

‘हाउसफुल-3’ ने किया 60 करोड़ का आंकड़ा पार, तोड़े वीकेंड के सारे रिकॉर्ड

मुंबई: अक्षय कुमार की कॉमेडी ने फिर से धमाल मचा दिया है। ‘हाउसफुल 3’ ने पहले ही वीकेंड कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। ‘हाउसफुल 3’ को भले ही क्रिटिक्स की आलोचना का सामना करना पड़ा हो लेकिन बॉक्स-ऑफिस पर यह फिल्म सफल साबित होती नजर आ रही है। पहले ही दिन से ये मल्टी-स्टारर […]

22 मार्च से शुरू होंगी री-अपीयर परीक्षाएं

Gurugram/Alive News : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय से संबंद्ध कॉलेजों में री-अपीयर परीक्षाओं की डेटशीट आ गई है। शहर के तीनों राजकीय कॉलेजों में यूजी के कोर्सों की दूसरे और चौथे सेमेस्टर की री अपीयर परीक्षाएं 22 मार्च से शुरू होगीं। ऐसे में महाविद्यालयों में काफी संख्या में विद्यार्थी रोल नंबर लेने के लिए पहुंचे। रोल […]