March 29, 2024

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने कांग्रेस भवन पर किया जोरदार स्वागत

Faridabad/Alive News : हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ के संयोजन में सेक्टर-10 स्थित कांग्रेस भवन में जिला फरीदाबाद युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिलाष नागर का आज कांग्रेसजनों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता वेदपाल दायमा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नीरज गुप्ता, बाबूलाल रवि प्रखर वक्ता, वाईस प्रेसीडेंट युवा कांग्रेस दिवाकर वशिष्ठ, जिला महासचिव गौरव नागर, सुंदर नेता, कमल नारंग, प्रदीप भटट, वरूण बंसल आदि मौजूद थे।

इस मौके पर सुमित गौड़ ने कहा कि अभिलाष नागर की जीत सच्चे मायने में एक बड़ी जीत है क्योंकि इस युवा ने अपने पिता जो कि तिगांव एक बार विधायक रह चुके है, के नाम के बिना स्वयं अपने बलबूते पर यह जीत हासिल की। अभिलाष ने जिले के सभी वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं से जहां आर्शीवाद लिया वहीं युवाओं से सहयोग भी पाया, यही कारण है कि अभिलाष ने जहां कुल 9523 मत हासिल किए वहीं 6821 वोटों से जीत हासिल की।

उन्होंने कहा कि जबकि दूसरे पक्ष की बात की जाए तो इस चुनाव में कुछ तथाकथित ऐसे लोग भी रहे, जिन्होंने साम-दाम-दंड-भेद की नीति अपनाते हुए पार्टी को एक परिवारवाद तक सीमित कर दिया, ऐसे लोग लम्बे समय तक राजनीति में नहीं टिक सकते। सुमित गौड़ ने कहा कि अभिलाष नागर एक स्वच्छ छवि का युवा है, जो शिक्षित होने के साथ-साथ राजनीति का भी पूरा ज्ञान रखता है और ऐसे युवाओं की कांग्रेस युवा संगठन को जरूरत भी थी, उन्होंने उम्मीद जताई की भविष्य में अभिलाष नागर के नेतृत्व में युवा संगठन मजबूत बनकर उभरेगा। इस अवसर पर नवनियुक्त युवा कांग्रेस अध्यक्ष अभिलाष नागर ने सभी से आर्शीवाद लिया और भविष्य में पार्टी को मजबूत करने के लिए सहयोग भी मांगा।