May 3, 2024

न्यू हैप्पी स्कूल की शिक्षिका को उद्योग व्यापार मंडल ने किया सम्मानित

Faridabad/Alive News: आईटीआई रोड स्थित न्यू हैप्पी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की अध्यापिका स्वाति को बच्चों में अनुशासन, नैतिक शिक्षा और संस्कारो के गुणों का प्रसार करने के लिए महेन्द्र मित्तल अध्यक्ष उद्योग व्यापार मंडल हरियाणा की तरफ़ से उनकी हौसला अफजाई के लिए दिया। अध्यापिका स्वाति मां की भांति उनमें गुण भर रहीं हैं।

साथ ही उनके पढाये हुए विषयों को विद्यार्थी बहुत ही लगन से और सहजता से कंठस्थ कर लेते है। अध्यापिका स्वाति आत्मीयता की देवी है। स्कूल के साथ-साथ वे अन्य आस पास की गरीब छात्राओं की भी मदद खुशी से करतीं हैं। पूछने पर बताया कि उन्हे इस कार्य की प्रेरणा विधालय के संस्थापक एवं चेयरपर्सन घनश्याम से मिली है किसी समय में वे स्वयं भी उनकी छात्रा रहीं है। विभिन्न कक्षाओ की छात्राएँ जो स्कूल छोड़ कर उच्च शिक्षा ग्रहण करने विभिन्न कालेजों में पढ रहीं हैं वे भी स्कूल के वार्षिक उत्सव में उनसे विशेष रूप से मिलने आतीं हैं।

मौके पर भाईचारा ट्रांसपोर्ट यूनियन के वाइस प्रेसिडेंट ताराचंद सैनी, अभिभावक सेवा मंच के पदाधिकारी संदीप गांधी, उद्योग व्यापार मंडल हरियाणा के कार्यकरी अध्यक्ष संजय मित्तल व जिला अध्यक्ष दीपक कपूर ने भी अध्यापिका स्वाति की लगन और मेहनत की भूरि-भूरि प्रशंसा की ।