March 29, 2024

अब दिल्ली से आगरा का सफर आसान, बल्लभगढ फ्लाईओवर शुरू

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद नगर निगम वार्ड-37 के पार्षद दीपक चौधरी ने बल्लभगढ़ में गुडगांवा नहर से अनाज मंण्डी तक के पुल के उपरगामी पुल के शुभारंभ पर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर का आभार जताते हुए कहा कि गूर्जर से जब-जब उन्होंने मांग रखी है।

उस मांग को प्राथमिकता से लेते हुए उन्होंने पूरा किया है जिसके लिए बल्लभगढ़ क्षेत्र की जनता की तरफ से श्री गूर्जर का आभार जताते हैं। दीपक चौधरी ने कहा कि इस पुल के शुभारंभ के बाद दिल्ली से आगरा तक जाने वाले लोगों को काफी राहत मिलेगी साथ ही बदरपुर से बल्लभगढ तक का सफर मात्र 10 मिनट में ही पूरा हो जायेगा।

जिससे लोगो के समय की बचत होगी एवं उनका सफर भी आराम से कटेगा। उन्होंने कहा कि इस मांग को उन्होंने बल्लभगढ़ के निवासियों के बेहतर भविष्य को देखकर की थी जिसे आज केन्द्रीय राज्यमंत्री ने पूरा किया है। उन्होंने कहा कि इस पुल के बनने से बल्लभगढ क्षेत्र के निवासियों को भी काफी लाभ मिलेगा उन्हें जहां यातायात जाम की स्थिति से छुटकारा मिलेगा।

वहीं बल्लभगढ के व्यापारियों को व्यापार में भी लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि आज तक बल्लभगढ में व्यापारियों को व्यापार करने में काफी परेशानी भी होती थी, क्योकि ज्यादातर लोग जाम की वजह से यहां नहीं आते थे परंतु इस पुल के बन जाने से अब जाम की स्थिति से निजात मिलेगी और सभी को लाभ होगा।

इस शुभारंभ अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक प. मूलचंद शर्मा, सीमा त्रिखा, नगेन्द्र भडाना, चेयरमैन सुरेन्द्र तेवतिया, अजय गौड, महापौर सुमन बाला, वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी, उपमहापौर मनमोहन गर्ग सहित अन्य गणमान्य लोग एवं भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।