September 29, 2024

पड़ोसी ने बैंककर्मी को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस कर रही है मामले की जांच

Faridabad/Alive News: पल्ला थाने के अंतर्गत एक कॉलोनी में रहने वाली युवती को पड़ोसी व्यक्ति लगातार परेशान कर रहा है। चाकू दिखाकर धमकी दी है। परेशान होकर युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शिकायत मिलने के दो दिन बाद कार्रवाई की है।

पल्ला थाने के अंतर्गत रहने वाली एक युवती ने दी शिकायत में बताया कि वह बैंक में जाब करती है। कभी-कभार बैंक से घर आते समय रात हो जाती है। पड़ोसी चंदन कुमार है। वह अक्सर उसे रास्ते में मिल जाता है और परेशान करता है। गाली देता है। आठ फरवरी को वह फिर से मिल गया। उसने चाकू निकालकर उसे जान से मार देने की धमकी दी। शोर सुनकर उनके पिता घर से बाहर आ गए।

उन्होंने भी युवक को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और धमकी दी। युवक की वजह से वह और पूरा परिवार असहज महसूस कर रहा है। डर है कि कहीं युवक किसी वारदात को अंजाम न दे दे। इसलिए पुलिस ने युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। आरोपित दो बच्चों का पिता है। वह शराब पीने का आदी है। आठ फरवरी की रात भी उसने शराब पी हुई थी। एक-दो बार पुलिस भी आई है और समझाकर गई है लेकिन वह बाज नहीं आया।

इस कारण आरोपित का दुस्साहस लगातार बढ़ रहा है। बता दें आठ फरवरी की सुबह झाड़सेंतली में बाइक सवार दो युवकों ने उद्योग की अधिकारी पर हमला किया था। आरोपित उसे बाइक पर बिठाकर कहीं ले जाना चाहते थे। मना करने पर वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस इस मामले में भी वारदात के दो दिन बाद मुकदमा दर्जकर जांच शुरू की। पुलिस दोनों मामलों में आरोपितों की तलाश कर रही है।