September 28, 2024

हनी ट्रैप में फंसाकर करीब 6 लाख लूटे, 50 हजार लेते महिला काबू

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच की टीम ने हनी ट्रैप के मामले में एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी महिला को एस्कोर्ट मुजेसर मैट्रो स्टेशन से काबू कर क्राइम ब्रांच की टीम ने उससे 50000 रुपए बरामद किए हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद वासी शिकायतकर्ता दिनेश ने अपनी शिकायत में बताया कि वह लखानी शो रूम में बतौर सहायक के पद पर पिछले 10 सालों से कार्य कर रहा हूं। शिकायतकर्ता लखानी कम्पनी के द्वारा विश्वास नगर नई दिल्ली में खोले गए शो रूम ओपनिंग की जिम्मेदारी कम्पनी द्वारा शिकायतकर्ता को दी गई थी। वहा पर सफाईकर्मी से आरोपी महिला ने शिकायतकर्ता का नम्बर लिया। जिसके बाद वर्ष 2019 जनवरी माह में दिल्ली निवासी आरोपी महिला के शिकायतकर्ता पर फोन आने लगे। जिसके बाद आरोपी महिला ने शिकायतकर्ता से मिलने की इच्छा जताई और वह एस्कोर्ट मुजेसर मैट्रो स्टेशन फरीदाबाद आ गई।

जिसने बताया कि उसको शिकायतकर्ता से जरुरी बात करना चाहती है। जिसके बाद आरोपी महिला शिकायतकर्ता को होटल में ले गई, दोनो कमरे में चले गये और समीर बानो(काल्पनिक नाम) ने कमरे में जाकर शिकायतकर्ता से अवैध सम्बन्ध बनाने के लिए कहा और शिकायतर्ता के मना करने पर आरोपी महिला ने कहा कि वह शोर मचाएगी और पुलिस को बुलाएगी और उसके खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराएगी।

आरोपी महिला ने शिकायतकर्ता से पैसे की मांग की। जिसके लिए करीब 5-6 लाख रुपए अभी तक ऐंठ चुकी है। अभी हाल में आरोपी महिला ने 3.5 लाख रुपए की मांग की थी। अभी आरोपी महिला पैसे लेने के लिए फरीदाबाद आई थी। जो महिला शिकायतकर्ता से 50000रुपए लेने के लिए आई थी। जिसको मौके एस्कोर्ट मुजेसर मैट्रो स्टेशन से काबू कर अपराध शाखा टीम ने 50000 रुपए बरामद किए है। आरोपी महिला को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।