May 21, 2024

नवीन सूद बने सेक्टर 21 बी के आरडब्ल्यूए प्रधान

Faridabad/Alive News : सेक्टर-21 बी रेजीडेंस वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव में उद्योगपति नवीन सूद को एक बार फिर से प्रधान चुना गया है। सेक्टर के लोगों ने नवीन सूद पर विश्वास दिखाते हुए उन्हें बिना किसी विरोध के आरडब्ल्यूए का प्रधान चुना है। अन्य पदों के लिए मतदान हुआ, जिसमें उपप्रधान के पद पर राजीव लाल, महासचिव के पद पर महेंद्र सेठी, संयुक्त सचिव के पद पर विमल बक्शी और कोषाध्यक्ष के पद पर कमल कुमार बत्रा ने निर्विरोध रुप से जीत हासिल की है।

नवीन सूद ने अपने पिछले कार्यकाल में निस्वार्थ भाव से सेक्टर की समस्याओं को दूर कराने का प्रयास किया और आरडब्ल्यूए का बेहतर तरीके से संचालन किया। यही कारण रहा कि उनके सामने किसी ने भी चुनाव नहीं लड़ा और वह निर्विरोध ही आरडब्ल्यूए के प्रधान चुन लिए गए। प्रधान बनने के बाद टीम के सदस्यों व सेक्टर के लोगों ने प्रधान नवीन सूद का स्वागत किया।

मौके पर सभी सेक्टरवासियों से अपनी टीम के सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए नवीन सूद ने कहा कि सेक्टर 21 बी के लोगों ने उन्हें निर्विरोध चुनकर जो सम्मान दिया है, उसे वह कभी भी नहीं भूल पाएंगे। वह सेक्टर की सभी समस्याओं को हल करने का लगातार प्रयास करते रहेंगे और सभी लोगों को साथ लेकर चलेंगे, ताकि सेक्टर के विकास में किसी तरह की दिक्कत न आए।

सेक्टर में मूलभूत सुविधाओं से संबंधित समस्याओं का सामधान करना उनकी प्राथमिकता में शामिल होगा। इसके लिए वह जनप्रतिनिधियों से लेकर अधिकारियों तक से मुलाकात करेंगे और सभी समस्याओं का समय पर समाधान करने का प्रयास करेंगे।