June 30, 2024

केंद्रीय मंत्री बनने पर दोनों नेताओं को राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने दी बधाई

Delhi/Alive News: बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव औम प्रकाश धनखड़ ने शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की और केन्द्रीय परिवार कल्याण एंव स्वास्थ्य मंत्री बनने पर बधाई दी। इस उपरांत धनखड़ ने केंद्रीय कृषि एव किसान कल्याण मंत्री बनने पर शिवराज सिंह चौहान को बधाई और सफल कार्यकाल की अग्रिम शुभकामनाएं दी।

राष्ट्रीय सचिव के दिल्ली प्रवास के दौरान हरियाणा निवास पहुंचकर पूर्वी दिल्ली से नव निर्वाचित सांसद एव केंद्रीय राज्य मंत्री हर्ष मल्होत्रा ने धनखड़ से मुलाकात की । धनखड़ ने हर्ष मल्होत्रा को केंद्र सरकार में मंत्री बनने पर उनका मुंह मीठा करवाते हुए बधाई और सफल कार्यकाल की अग्रिम शुभकामनाएं दी। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय सचिव धनखड़ लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली के प्रभारी रहे और उनके कुशल मार्ग दर्शन में दिल्ली की सभी सातों सीटों पर भाजपा को लगातार तीसरी बार विजय प्राप्त हुई।

धनखड़ ने पार्टी अध्यक्ष एव स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा से मुलाकात के दौरान हरियाणा में केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग से संबंधित प्रोजेक्ट को प्राथमिकता से पूरा करने का आग्रह किया। बाढसा आरोग्य धाम में चिकित्सा सुविधाओं से जुड़े प्रोजेक्ट पर भी विचार विमर्श हुआ। इस दौरान हरियाणा में होने जा रहे आगामी विधान सभा चुनाव और अन्य विषयों पर भी दोनों नेताओं के बीच सार्थक चर्चा हुई।

राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने केंद्रीय कृषि एव किसान कल्याण मंत्री शिवराज चौहान से मुलाकात की और कृषि मंत्री बनने पर बधाई देते उनके सफल कार्यकाल की अग्रिम शुभकामनाएं दीं। खरीफ फसलों की एमएसपी में बढ़ोतरी करने, किसानों पीएम सम्मान निधि की 17 वीं किश्त पदभार संभालते ही जारी करने पर किसान बंधु ओम प्रकाश धनखड़ ने पीएम मोदी और शिवराज चौहान का धन्यवाद किया। किसान बंधु औम प्रकाश धनखड़ ने खेती – किसानी हितैषी मुद्दों समेत कई विषयों पर दोनों नेताओं के बीच सार्थक चर्चा हुई। शिवराज ने कहा कि उनका मंत्रालय किसानों हितों को सर्वोपरि रखेगा।