May 3, 2024

जर्नी मूवी की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने अपने फैन को जड़ा जोरदार थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Entertainment/Alive News: अभिनेता नाना पाटेकर बॉलीवुड का एक जाना माना चेहरा हैं नाना पाटेकर ने अपनी कई फिल्मो से लोगों के दिलो में अपनी एक ख़ास जगह बनाई है। परन्तु इस बीच नाना पाटेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक नाना पाटेकर इन दिनों वाराणसी में चल रही जर्नी फिल्म की शूटिंग को लेकर थोड़ा व्यस्त हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर का एक लेटेस्ट जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है और वह उसे थप्पड़ जड़ देते हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नाना पाटेकर वाराणसी में अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच एक फैन बीच शूटिंग में घुसकर नाना पाटेकर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है, तभी नाना पाटेकर उस फैन को सिर पर एक जोरदार थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके बाद मौके पर मौजूद क्रू मेंबर उस फैन को बाहर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है कि नाना पाटेकर का ये थप्पड़ फिल्म की शूटिंग का एक हिस्सा है या फिर सच में एक्टर ने प्रशंसक को तमाचा मारा है।लेकिन सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर का ये वीडियो अब आग तरह वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं तमाम फैंस नाना पाटेकर को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।