September 19, 2024

बेसमेंट में चल रही लाइब्रेरी और कोचिंग सेंटर को नगर निगम अधिकारियों ने किया सील, दर्ज होगी एफआईआर

Faridabad/Alive News फ़रीदाबाद में नगर निगम ने आज ओल्ड फरीदाबाद और एनआईटी जोन में सीलिंग की कार्रवाई की। इस दौरान टीम ने बेसमेंट में चल रहे नौ होटल, स्पा सेंटर, लाइब्रेरी व कोचिंग सेंटर को भी सील कर दिया।

निगम कमिश्नर ए मोना श्रीनिवास के आदेश पर एनआईटी जॉइंट कमिश्नर जितेंद्र गर्ग की मौजूदगी में तोड़फोड़ विभाग के एसडीओ सुमेर सिंह ने टीम के साथ मिलकर ओल्ड फरीदाबाद के अशोका इन्कलेव पार्ट-1 में स्थित गलैक्सी टूटोरियल नामक कोचिंग सेंटर को सील किया गया। इसी तरह एनआईटी तीन के बेसमेंट में चल रही फेस स्पेस, डाएवी के पास लाइफ लाइब्रेरी, एनआईटी तीन के ए ब्लॉक में बनी बिल्डिंग संख्या 147, 156, 157, 159, फ्रंट ईयर कॉलोनी गुरूद्वारे के पास स्पा सेंटर, 3डी-57, और होटल रॉयल लाइन को सील किया गया।

निगम कमिश्नर ने सभी संयुक्त आयुक्तों को अपने अपने क्षेत्र में ऐसी सभी व्यवसायिक गतिविधियों को चिह्नित कर सील करने का आदेश दिया है, जो बेसमेंट में चल रही हैं। इसके अलावा उन्होंने एसडीओ सुमेर सिंह ने बताया कि यदि कोई सील तोड़ेगा तो उस पर नगर निगम की ओर से एफआईआर दर्ज की जाएगी। बीते दिन बल्लभगढ़ के श्याम कॉलोनी में भी दो कोचिंग सेंटर को बंद किया गया। यह भी कोचिंग सेंटर बेसमेंट में बने हुए थे बल्लभगढ़ नगर निगम जोन ने इन्हें कल सील किया।