May 19, 2024

मास्टर ट्रेनर्स को निगमायुक्त यशपाल ने किया सम्मानित

Faridabad/Alive News: सेक्टर 15 स्थित कम्यूनिटी सेंटर में तीन दिवसीय क्रिसमस कार्निवल का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर नगर निगम कमिश्नर यशपाल यादव की गरिमामयी उपस्थिति रही। क्रिसमस कार्निवल का उद्देश्य निगम द्वारा चलाए जा रहे “बनेगा स्वच्छ फरीदाबाद” अभियान को जन जन तक पहुंचाना था। कार्निवल के दौरान 25 दिसंबर को सांय 6 बजे वॉक फॉर बनेगा स्वच्छ फरीदाबाद का आयोजन किया गया। जिसमें सभी मास्टर ट्रेनर्स ने रैंप वॉक किया और निगमायुक्त ने उन्हें सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।

निगमायुक्त यशपाल यादव ने कहा कि, मैंने इस शहर को पहले एक अलग रूप में देखा था और आज इसी फरीदाबाद को साफ सुथरा और अतिक्रमण मुक्त देख पा रहा हूं।। उन्होंने मास्टर ट्रेनर्स का उत्साहवर्धन करते हुए कहा, कि सभी मास्टर ट्रेनर्स हमारे शहर के हीरो हैं। उन्होंने आयोजकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि, मैं व्यक्तिगत तौर पर इस आयोजन से बहुत खुश हूं कि स्वच्छता अभियान से जोड़कर मास्टर ट्रेनर्स का सम्मान किया और लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया।

क्रिसमस कार्निवल के आयोजक आरडब्ल्यूए सेक्टर 15 के प्रेसिडेंट नीरज चावला ने कहा, कि, इस कार्निवल को करने का उद्देश्य सिर्फ ये ही था की, लोगों में नगर निगम के लिए साकारात्मक संदेश जाए और उसमें हम सफल भी हुए। उन्होंने कहा कि 31 दिसंबर याद है ना ! को हम न तो भूलेंगे और नहीं अपने क्षेत्र के लोगों को भूलने देंगे।