April 25, 2024

मुनेश भड़ाना को मिल रहा जनता का भरपूर समर्थन

Faridabad/Alive News : वार्ड-25 प्रत्याशी मुनेश भड़ाना पत्नी रवि भड़ाना को पंचशील कालोनी से देवेन्द्र भड़ाना सहित बसंतपुर गांव के भीम सिंह भड़ाना व उनके भाई सीओ भड़ाना ने खुलकर समर्थन दिया है। इसके अलावा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शिव इंक्लेव पार्ट-2 में भारी जनसैलाब के साथ पैदल यात्रा निकालकर मुनेश भड़ाना ने विरोधियों के हौसले पस्त कर दिए है। रवि भड़ाना वार्ड-25 के लोकप्रिय नेता हैं।

06-jan-photo-2

जिनको वार्ड की जनता पूरे समर्थन के साथ सहयोग कर रही है। इस अवसर पर देवराज भड़ाना, जयदेव, सुरेश, भगत, नरेश, जगत भड़ाना, धौले भड़ाना, रोहित भड़ाना इत्यादि ने कहा कि हर बार उन्होंने क्षेत्र से बाहरी व्यक्ति को सहयोग दिया है। इस बार रवि भड़ाना हमारे क्षेत्र से हैं और मुनेश भड़ाना उनकी पत्नी शिक्षित और ईमानदार महिला हैं जो इस क्षेत्र का भली प्रकार से विकास करा सकती है।

उक्त लोगों ने यह भी कहा कि क्षेत्र के लोग मूलभुत सुविधाओं को लेकर 22 साल से पार्षदों की उपेक्षा के शिकार रहें है। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय उन्हे प्रत्याशी झूठे आश्वासन देकर सत्ता हासिल करते रहे हैं। लेकिन इस बार उन्हे 6 साल से नि:स्वार्थ सेवा करने वाले रवि भड़ाना परिवार को चुनने का मन बनाया है। सभी लोगो ने समर्थन देते हुए मुनेश भड़ाना को जीत का विश्वास दिलाया है।