May 4, 2024

रणबीर और श्रद्धा कपूर की फिल्म के सेट पर लगी भीषण आग, आसमान में दिखा काले धुएं का गुबार

New Delhi/Alive News: मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में एक फिल्म स्टूडियो के सेट पर आग लग गई। ये ‘लव रंजन’ फिल्म का सेट था। सूचना मिलने के बाद दमकल की दर्जन भर गाड़ियां रवाना हुई। घटना डीएन नगर मेट्रो के नजदीक घटी। जहां पर आग लगी है वहां पर फिल्म का सेट है। इसे खुले मैदान में बनाया गया था। लकड़ी, शेड और प्लास्टिक की मदद से स्टूडियो बनाया गया था। फायर बिग्रेड के मुताबिक, ये लेवल-2 फायर है। शाम चार बजकर 28 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली थी।

जानकारी के मुताबिक ‘लव रंजन’ फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल्स में हैं। सेट पर प्री-लाइटिंग हो रही थी, तभी आग लगी। अगले हफ्ते से रणबीर और श्रद्धा सेट पर शूटिंग करनेवाले थे। बगल में राजश्री फिल्म के दो और सेट्स भी लगे भी थे जिसमें से में आग लगी है, जबकि दूसरे में नहीं लगी है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

इसके अलावा पिछले महीने ही मुंबई के मानखुर्द इलाके में चार कबाड़ गोदामों में भीषण आग लगी थी, इस आग की घटना से आस-पास के इलाके में अफरा तफरा मच गई थी। मई महीने में मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड इलाके में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास स्थित 21 मंजिला आवासीय इमारत में भीषण आग लगी थी।