May 3, 2024

मल्टीस्टारर फुकरे 3 ने चलाया जादू, चंद दिनों में कर ली करोड़ो की कमाई

Entertainment/Alive News: फुकरे 3 फिल्म ने लोगों पर अपना पर अपना जादू चला दिया है। बता दें कि हाल ही में रिलीज़ हुई इस फिल्म ने 50 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है।देखा जाए तो इस फिल्म ने शारुख की जवान को भी टक्कर दे दी है। भोली पंजाबन, चूचा और पंडित जी जैसे दिलचस्प किरदार फुकरे फ्रेंचाइजी की जान है। इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट को भी दर्शको ने बेहद पसंद किया था। बताया जा रहा है कि ठीक वैसा ही रिस्पांस फुकरे 3 ने भी दिया है।

100 करोड़ के पास पहुंची फिल्म

28 सितंबर को रिलीज हुई फुकरे 3 के साथ मैदान में द वैक्सीन वॉर और चंद्रमुखी 2 भी उतरी थी। वहीं, जवान पहले से ही मैदान घेरकर बैठी थी। इस तगड़े मुकाबले में भी फुकरे 3 ने फुर्ती दिखाई और फुल स्पीड से बिजनेस बढ़ा रही है। फुकरे 3 ने ओपनिंग डे पर लगभग 8 करोड़ के साथ खाता खोला। इसके बाद फिल्म का कलेक्शन लगातार बढ़ता रहा। पहले वीकेंड पर ही फुकरे 3 नें 55 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया। वहीं, अब तो 100 करोड़ की ओर बढ़ रही है।

6 दिनों में फुकरे 3 ने कमाए करोड़ों

फुकरे 3 के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो सोमवार को भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया, जब ज्यादातर फिल्मों घुटने टेक देती है। फुकरे 3 ने 2 अक्टूबर को 11.69 करोड़ का कलेक्शन किया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, मंगलवार को बिजनेस में थोड़ी गिरावट आई। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 3 अक्टूबर को 4.75 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही फुकरे 3 ने रिलीज के 6 दिनों में लगभग 59.92 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

फुकरे 3 की दमदार स्टार कास्ट

फुकरे 3 को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है। फुकरे 3 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में शामिल हैं। इसके अलावा अली फजल भी फिल्म में शामिल हैं।