October 3, 2024

सीनियर श्रीराम स्कूल में मोटिवेशन सेमिनार का आयोजन

Faridabad/Alive News : जवाहर कॉलोनी 60 फुट रोड स्थित सीनियर श्रीराम मॉडल हाई स्कूल में बोर्ड कक्षाओं के विद्यार्थियों के लिए मोटिवेशन सेमिनार का आयोजन किया गया। सेमिनार का शुभारंभ मोटिवेशनल स्पीकर एवं डीएवी कॉलेज कॉमर्स विभाग की एचओडी प्रो. अर्चना भाटिया, केरियर काउंसलर एवं हैप्पीनेस कोच पूजा गुप्ता व अंबिका वासुदेव, स्कूल के प्रिंसिपल विक्रम सिंह राठौर, वाइस प्रिंसिपल ज्योति कोहली, डीएस ब्रांच एकेडमिक डायरेक्टर मनीषा आनंद के द्वीप प्रज्वलित के साथ हुआ। स्कूल के प्रिंसिपल विक्रम सिंह राठौर, वाइस प्रिंसिपल ज्योति कोहली, डीएस ब्रांच एकेडमिक डायरेक्टर मनीषा आनंद ने आए हुए सभी अतिथियों को बुके भेंट कर स्वागत किया।

श्रीराम मॉडल हाई स्कूल की डायरेक्टर डॉ अमृता ज्योति व गुरप्रीत कौर के सहयोग से सेमिनार का आयोजन किया गया। डॉ अमृता ज्योति ने सेमिनार में पहुंचने पर मोटिवेशन स्पीकर, अध्यापक, विद्यार्थी और उनके अभिभावकों का आभार प्रकट किया

सेमिनार में मोटिवेशनल स्पीकर एवं डीएवी कॉलेज कॉमर्स विभाग की एचओडी प्रो अर्चना भाटिया ने दसवीं और बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों को मोटिवेट करते कहा कि यह समय परीक्षा का है और बच्चों को इन्टरनेट से दूर रहना चाहिए। इस समय एकाग्र होकर पढ़ने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि लड़कियों को लेकर देश में ओर काम करने की जरूरत है।

सेमीनार में केरियर काउंसलर एवं हैप्पीनेस कोच पूजा गुप्ता और अंबिका वासुदेव ने भी विद्यार्थियों को परीक्षा को लेकर टिप्स दिए। सेमिनार में मोटिवेशन स्पीकर के अलावा अध्यापक, विद्यार्थी और उनके अभिभावकों मौजूद रहे।