May 2, 2024

नए साल के स्वागत पर 2500 से अधिक पुलिसकर्मी नाके पर रहेंगे तैनात

Faridabad/Alive News : साल 2021 की विदाई और नए साल 2022 के स्वागत के जश्न में जिले में किसी प्रकार का हुड़दंग न हो, इसके लिए फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह अलर्ट पर है। नए साल का जश्न मनाने के नाम पर हुड़दंग, गुलगपाडा व बदसलूकी करने वालों पर पुलिस सख्त कार्यवाही करेगी। वहीं 2500 से अधिक पुलिसकर्मी भी तैनात रहेंगे और सहायक पुलिस आयुक्त करेगे।

जैसा कि आप सभी जानते है कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर होटल, रेस्टोरेंट, कल्ब इत्यादि में लोग इकट्ठा होकर थर्टी फर्स्ट मनाते हैं लेकिन इस वर्ष कोरोना वायरस के चलते तय माप दंड से अधिक लोगों को एक साथ इकट्ठा होने की अनुमति नहीं होगी और 11 बजे से पहले होटल, रेस्टोरेंट व क्लब इत्यादि खाली करने होंगे।

नव वर्ष पर हुडदंगियों एवं शरार्ती तत्वों से निपटने व शहर में कानून एवं शांति व्यव्स्था बनाए रखने के लिए 52 ईआरवी, पीसीआर, 50 राईडर एवं सभी जोनों में नाके लगाकर सख्ती से चैकिंग करेंगे।

नव वर्ष के उपलक्ष्य में लोग शराब का सेवन करके शराब के नशे में गाड़ी चलाते है। जिससे दुर्घटना होने की संभावना अधिक हो जाती है एवं अन्य अपराध छेड़छाड, जैसे क्राइम का अंदेशा रहता है। यातायात निरीक्षक व सभी प्रबन्धक थाना अपने-अपने इलाका में चैकिंग करेंगे और नशे की हालत मे वाहन चलाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।