September 28, 2024

मनी लॉन्ड्रिंगः नोरा फतेही खोलेंगी कई राज, सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ बनेंगी गवाह

New Delhi/Alive News: हाल ही में 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का खुलासा हुआ था। जिसके बाद इस केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का नाम लिया था। पूछताछ में सुकेश ने जैकलीन को लाखों के गिफ्ट देने की बात कही थी। इसके अलावा चार्जशीट में एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम भी लिया गया था।

जानकारी के मुताबिक सुकेश ने नोरा को एक महंगी कार गिफ्ट की थी। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दोनों अभिनेत्रियों से पूछताछ की थी। ईडी की पूछताछ में नोरा फतेही ने अपनी ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया था। अब इस मामले में एक और खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक नोरा फतेही मनी लॉन्ड्रिंग केस में गवाह बनने जा रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस नोरा फतेही अब ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह बनेंगी। वे अभियोजन पक्ष की तरफ से सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह के तौर पर पेश होंगी। हाल ही में सुकेश ने आरोप लगाया था कि उसमें चेन्नई में हुए एक इवेंट में नोरा फतेही को बीएमडब्ल्यू कार और एक आईफोन गिफ्ट में दिया था। जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने नोरा से पूछताछ की थी लेकिन नोरा ने सभी आरोपों को गलत करार दिया था।

अब इस मामले में नोरा के गवाह बनने के बाद कई खुलासे होने की उम्मीद की जा रही है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में जब प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से नोरा फतेही से पूछताछ में नोरा फतेही ने बीएमडब्ल्यू कार को लेकर बताया था कि उन्हें ये कार बतौर गिफ्ट नहीं बल्कि इवेंट में हिस्सा लेने के लिए दी गई थी। नोरा ने बताया कि सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल ने सबके सामने इसकी अनाउंसमेंट की थी। 

आपके बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल और अन्य छह लोगों के खिलाफ 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चार्जशीट दायर की गई थी। जिसके बाद एक के बाद एक नई बातें सामने आ रही हैं। जैकलीन और नोरा समेत इस मामले में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं। ऐसे में ईडी हर तरह से इस केस को खंगालने में जुटी हुई है