May 7, 2024

मोहन लाल बने बौद्ध विहार संचालन समिति के प्रधान

Faridabad/Alive News : एनआईटी नं.-3 स्थित बौद्ध विहार संचालन समिति के द्विवार्षिक चुनाव में नई कार्यकारिणी का गठन सर्वसम्मति से बौद्ध विहार के प्रांगण में किया गया। चुनाव समिति की अध्यक्षता समाजसेवी अमर सिंह विमल ने की। इस अवसर पर समस्त कार्यकर्ताओं ने संस्था के कर्मठ और निष्ठावान कार्यकर्ता मोहनलाल सम्राट को प्रधान के रूप में चुना।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए विमल ने कहा नर्ई कार्यकारिणी से समाज को बहुत उम्मीदें हैं और जो काम अधूरे पडें हैं, उन्हेें अति शीघ्र पूरा कराया जाए। संस्था के नए प्रधान ने मोहनलाल सम्राट ने सभी सदस्यों की सहमति से उनकी कर्मठता और ईमानदारी के अनुसार पदाधिकारियों को चुना इनमेंं मोहनश्याम को उपाध्यक्ष, महेन्द्र कर्दम को महासचिव, मांगेराम तंवर को सहसचिव, चरणसिंह को कोषाध्यक्ष, गजराज सिंह को प्रधान सचिव, ओमप्रकाश, कुंवरपाल ठेकेदार, अजीतसिंह, मनीन्द्र सिंह, नीरज नाहरवाल, राकेश कर्दम, निर्मल सिंह व अशोक शास्त्री को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया।

संस्था के नवनियुक्त प्रधान मोहन लाल ने कहा वह अपनी पूरी टीम की ओर से पूरे समाज के लोगों को आश्वासन देते हैं कि वह समाज की भलाई के कार्य उम्मीद से ज्यादा बढक़र करने का प्रयास करेंगे। उन्होने कहा जल्द ही बौद्ध विहार में स्नानागार और अधूरे पडे कार्यों को पूरा कराकर वहां भन्ते का आगमन कराया जाएगा ताकि निकटवर्ती लोगों को धम्म का ज्ञान मिल सके और सच्चाई के मार्ग पर कारवां बढे।