April 18, 2024

नारियल फोड़कर विधायक ने पशु अस्पताल के निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

Palwal/Alive News: विधानसभा क्षेत्र हथीन से विधायक प्रवीण डागर द्वारा सोमवार को अपने पैतृक गांव मंडकोला में पशु अस्पताल के नव निर्माण कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। जिसमें लगभग 36 लाख रुपए की लागत आएगी।

विधायक प्रवीण डागर ने हथीन खंड के गांव गुराकसर में लगभग 24 लाख रुपए की लागत से बनने वाले पंचायत घर के निर्माण कार्य व सीएसई, जिसमें चार लाख रुपए की लागत आएगी का नारियल तोडक़र शुभारंभ किया। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि सरकार द्वारा अंत्योदय के उत्थान के लिए मूल सुविधाओं के विकास पर बल दिया है।

पशु पालकों की सुविधा हेतु गांव मंडकोला में सरकारी पशु अस्पताल के नव निर्माण, जिस पर लगभग 36 लाख रुपए खर्च होंगे का शुभारंभ किया, जिससे आस-पास के लगभग 10-15 गांवों के कृषक पशुपालक लाभाविंत होंगे। उन्होंने कहा कि सरकार सबका साथ सबका विश्वास की तर्ज पर बिना भेदभाव के कार्य कर रही है।

पिछले 2 वर्ष हथीन क्षेत्र में प्रदेश के अन्य हलको के मुकाबले बहुत ज्यादा विकास हुए हैं तथा आगामी 6 महीने में सभी निर्माण कार्य पटल पर होंगे और हथीन की जनता इसका लाभ उठाएगी। इस अवसर पर देवी सरपंच, धर्म मेंबर, संजय एडवोकेट, जग्गी, श्रद्धा पंच, गिरधारी, विरेंद्र ब्लॉक समिति मेंबर, डा. रोहतास, फैजुद्दीन, हनीफ सरपंच, रज्जा व जाकिर हुसैन, सुनील जेई पंचायती राज सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे।