May 3, 2024

विधायक सीमा त्रिखा ने किया इण्डिस्ट्रीयल एरिये का दौरा

Faridabad/Alive News : बढख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने आज एसजीएम नगर स्थित इण्डिस्ट्रीयल एरिया का दौरा कर वहां के व्यवसायियों की समस्याओं को सुना एवं उन्हें मौके पर हल करवाने के आदेश भी दिये एवं 27ए स्थित इण्डिस्ट्रीयल एरिये में सीमा त्रिखा ने सात लाख रूपये की लागत से बनने वाले टयूबवैल का भी शुभारंभ किया।

इस मौके पर त्रिखा ने क्षेत्र की सडकों, सफाई व्यवस्था का भी निरीक्षण किया और उन्हें जल्द से जल्द ठीक करने के आदेश अधिकारियों को दिये। सीमा त्रिखा ने कहा कि बढख़ल विधानसभा में किसी भी क्षेत्र को विकास से अधूरा नहंीं छोडा जा रहा है सभी विकास कार्य क्रमबद्ध तरीके से हो रहे है और क्षेत्रवासियों को अधिक से अधिक सुविधाएं दी जाये इसके लिए हम पूरी तरह से कृतसंकल्प है।

उन्होंने उद्योगपतियों को विश्वास दिलाया कि आपके क्षेत्र की भी किसी भी समस्या को नहीं रहने दिया जायेगा और जो भी समस्या आज आपने मेरे समक्ष रखी है उनको जल्द ही दूर कर दिया जायेगा।

इस अवसर पर बी.एस.तलवार, राकेश चौधरी, एस.सी.धवन, एन.एम.अग्रवाल, डी के जैन, राम गोपाल, रविन्द्र चावला, मनोज मल्होत्रा, हरेन्द्र शर्मा, अमित आहूजा, मन्नु सिंह, रमन जेटली सहित अन्य क्षेत्रवासी व उद्योगपति उपस्थित थे।