May 5, 2024

विधायक ने किया रोज गार्डन के नवनीकरण का शुभारंभ

Faridabad/Alive News : स्वर्ण जयंती योजना के अंतर्गत हरियाणा सरकार द्वारा 2,50,00,000 की लागत से हो वाले स्वर्ण जयंती पार्क रोज गार्डन के नवनीकरण, नये फुटपाथ थियेटर, बाउंड्री का निर्माण का शुभारंभ स्वामी धर्म देव जी के सानिध्य में बढख़ल विधायक सीमा त्रिखा के नेतृत्व में किया गया। इस मौके पर सीमा त्रिखा ने कहाकि बढखल विधानसभा क्षेत्र को हर सुख सुविधा से पूर्ण रखना मेरा कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि जिस विश्वास से क्षेत्र की जनता ने मुझे यह ताकत सौंपी है। वह ताकत विकास कार्यो को अधिक से अधिक जनता तक पहुंचाना ही मेरा लक्ष्य है।

त्रिखा ने कहा कि आज बढखल क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यो का सबसे बडा श्रेय मुख्यमंंत्री खट्टर को जाता है जिनकी घोषणाओ के तहत यह विकास कार्य हो रहे है। सीमा त्रिखा ने कहा कि बढखल विधानसभा क्षेत्र की जनता मेरा परिवार है ओर इस परिवार के सुख दुख की साथी बनकर रहूंगी। उन्होंने कहा कि आज रोज गार्डन का नवीनीकरण हो रहा है और यह क्षेत्र की जनता सहित अन्य क्षेत्र के लोगों के लिए भी काफी लाभदायक होगा। उन्होंने कहा कि मेरा सदैव यही प्रयास रहा है कि मैं जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं मुहैया कराऊं और उसके लिए मैं सदैव कटिबद्ध रहूंगी।

इस अवसर पर महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा, , गोपी चंद आहूजा, मोहन लाल अरोडा, प्रसुत लाल माटा, केवल राम भाटिया, सुखदेव भाटिया, जसंवत सिंह, डा. पी सी सेठ ,पण्डित सुरिन्द्र शर्मा, विशम्बर भाटिया, अमित आहूजा, लक्ष्मण शर्मा, जगदीश भाटिया, करन बांगा, सुमित, सोनू खत्री, सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे।