May 3, 2024

विधायक ने गांव दौलताबाद में किया वाटर बूस्टिंग पंप का शिलान्यास

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद विधानसभा के गांवों को आदर्श गांव बनाना मेरा वादा नहीं संकल्प है और दौलताबाद जल्द ही आदर्श गांव होगा। ये विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने व्यक्त किए। जहां उन्होने मीठे पानी की सप्लाई के लिए वाटर बूस्टिंग पंप का शिलान्यास करते हुए व्यक्त किए। दौलताबाद गांव में 70 लाख की लागत से बूस्टर लगाया जा रहा है, जिससे दौलताबाद गांव के अलावा सेक्टर-16 के निवासियों को भी फायदा होगा।

विपुल गोयल ने इस मौके पर गांवों में समस्याओं को लेकर पूर्व सरकारों पर भी निशाना साधा। उन्होने कहा कि पहले की सरकारों ने काम किए होते तो बिजली-पानी जैसी बुनियादी समस्याओं का लोगों को सामना नहीं करना पड़ता। उन्होने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा के गांवों के विकास में अब तक 500 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं पर कार्य जारी है और पूर्व सरकारों का काम उनके काम के सामने कहीं नहीं ठहरता।

दौलताबाद गांव में परियोजनाओं के बारे में उन्होने कहा कि बूस्टर के लगने से पानी की समस्या खत्म होने जा रही है वहीं 3 करोड़ की लागत से बारात घर बनाया जाएगा और 48 लाख की लागत से बिजली की नई तारें लगाई जाएंगी। इसके अलावा गांव को एलईडी युक्त भी किया जा चुका है और सडक़ों का भी निर्माण कार्य जारी है।

इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन, मंडल अध्यक्ष ललिल सैनी, सेक्टर-16 आरडब्ल्यूए के प्रधान संत गोपाल गुप्ता, युवा मंडल अध्यक्ष दीपक दौलताबाद, आरके टंडन, जितेंद्र जीते, सतीश कुमार, गुलिहार, विजय शर्मा, जिला सचिव राकेश सूरी, कार्यकारी अभियंता रमन कुमार, आरके तिवारी, अर्जुन डाबर समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।