April 28, 2024

विधायक ने गांव रसूलपुर में किया बस क्यू सेंटर का उद्घाटन

Palwal/Alive News: विधायक दीपक मंगला ने शनिवार को ग्राम पंचायत रसूलपुर में जिला परिषद पलवल द्वारा बनाए गए बस क्यू सेंटर का उद्घाटन किया। इस अवसर पर ग्रामीणों ने विधायक का फूल माला पहनाकर बहुत ही गर्मजोशी के साथ परंपरागत ढंग भव्य स्वागत किया। विधायक दीपक मंगला ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा ग्रामीणों की बस क्यों सेंटर की मांग थी कि सफर करने वाले मुसाफिरों के लिए रोड धूप व वर्षा मैं खुले में वाहनों का इंतजार करना पड़ता था।

अब इस बस क्यू सेंटर बन जाने पर लोगों को राहत मिलेगी। विधायक ने कहा प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में चौमुखी विकास करवाया जा रहा है विकास कार्यों के लिए धन की कमी आगे आने नहीं दी जाएगी सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की नीति पर विकास कार्य तीव्र गति से करवाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गत दिवस गांव धोलागढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में स्थानीय लोगों ने सहाकरिता मंत्री बनवारी लाल के समक्ष राष्ट्रीय राजमार्ग औमेक्स सिटी के सामने एक फुटओवर ब्रिज बनाए जाने की मांग रखी थी जिस पर सहकारिता मंत्री ने फुटओवर ब्रिज बनवाने का आश्वान दिया। जिला परिषद पलवल के पूर्व वाईस चेयरमैन संतराम बैसला, पलवल मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज,पलवल निगारानी कमेटी के पूर्व चेयरमैन मुकेश सिंगला, राजबीर बैसला सहित गांव के मौजिज लोग सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।