May 4, 2024

हरियाणा बोर्ड की खामियां, बैठक में हुई उजागर

Faridabad News/Alive News : ऑल प्राइवेट स्कूल संघ, फरीदाबाद द्वारा एनआईएसए (नेशनल इंडिपेंडेंट स्कूल अलायन्स) के अध्यक्ष कुलभूषण शर्मा और उनके सहयोगी डॉ. अमित प्राइवेट स्कूल संघ द्वारा जन सहयोग सेवा समिति द्वारा 2के एनआईटी, फरीदाबाद में स्वागत किया गया।

जहां कुलभूषण शर्मा ने फरीदाबाद के शिक्षविदो के साथ शिक्षा के उत्थान के लिए मंत्रणा की और इस कार्यक्रम में फरीदाबाद के लगभग 100 विद्यालयों के संचालक और प्रधानाचार्य उपस्थित थे। जहां सभी ने अपनी स्कूलों में आने वाली समस्याओ से अवगत कराया।

जैसे हरियाणा बोर्ड द्वारा सही समय पर जानकारी उपलब्ध न कराना और अपने मनमाने तरीके से कभी भी कोई भी सूचना जारी कर देना, कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा अनावश्यक रूप से स्कूल वालो को ब्लैकमेल करना। विद्यालय में अस्थायी पुनर्गठनको स्थाई करने के बारे में तथा स्थायी स्कूल पर सम्बधता शुल्क को समाप्त करने के बारे में स्कूल सोसाइटी नवीकरण करने बारे में।

सभी ने गुडगांव में हुए प्रदुयुमन ह्त्याकांड की निंदा की और उसकी आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण किया. कुलभूषणशर्माजी ने स्कूल संचालको को स्कूल में छात्रो ंकी सुरक्षा के बारे में भी बताया।

कुलभूषण शर्मा को स्कूल संचालको ने सहायता करने के लिए धन्यवाद् किया और विष्य में भी इसी प्रकार सहयोग करने का आश्वासन दिया। समारोह में मुख्य रूप से नन्द राम पाहिल, अमित जैन, रामवीर भडाना, हरीश खनेजा, गुलशन बजाज, वी.के. वाष्र्णेय,चन्द्र सेन, किशन पांचाल आदि उपस्थित थे।