April 23, 2024

डीजे बजाने से रोकने पर उपद्रवियों ने एसएचओ को मारी गोली, एसएचओ घायल

Bihar/Alive News : गया जिले में शनिवार शाम प्रतिमा विसर्जन के दौरान तेज आवाज में डीजे बजाने से रोकने पहुंचे एसएचओ को कुछ उपद्रवियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं भीड़ ने अचानक हुए पथराव व फायरिंग में दो सिपाही भी घायल हो गए। जानकारी के अनुसार अचानक पथराव व फायरिंग होने से पुलिस को भी आत्मरक्षा में हवाई फायरिंग करनी पड़ी। पथराव में एक सैप जवान को भी सिर में गंभीर चोट लगी है।

मिली जानकारी के अनुसार प्राथमिक इलाज के लिए नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद घायल इंस्पेक्टर से मिलने के लिए एसएसपी मगध मेडिकल अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल लिया।

दरअसल, ये मामला गया जिले के टनकुप्पा थानाक्षेत्र इलाके का है जहां मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों के द्वारा तेज आवाज में डीजे बजा रहे थे। इस दौरान एसएचओ अजय कुमार ने डीजे बजाने से रोका तो पहले लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। उसके बाद भीड़ में से कुछ उपद्रवियों ने गोली चला दी। जिसमें एक गोली इंस्पेक्टर के पैर में लग गई और वे घायल हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पर वजीरगंज कैंप डीएसपी दल बल के साथ पहुंचे। वे टनकुप्पा में कैंप कर रहे हैं। डी