April 20, 2024

पबजी गेम खेलने से रोकने पर नाबालिग बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, दो दिनों तक रहा शव के साथ

Lucknow/Alive News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर के पीजीआई इलाके में बेटे ने अपनी ही सगी मां को मौत के घाट उतार दिया। पबजी गेम के आदी नाबालिग बेटे ने मां साधना सिंह (40) की गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार छोटी बहन को धमकी दी कि अगर पुलिस या किसी को बताया तो उसे भी मार देगा। इतना ही नहीं मां के शव के साथ दो दिन और तीन रात तक घर में रहा। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो कमरे में मृतक साधना सिंह का शव मिला और पास ही एक पिस्टल भी मिली।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को बदबू फैली तो आरोपी बेटे ने कहानी गढ़ी और पिता को सूचना दी। जिसपर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं नाबालिग बेटे से पूछताछ की तो सारी हकीकत सामने आ गई। पुलिस के मुताबिक पति सेना में सुबेदार मेजर (जेसीओ) के पद पर आसनसोल में तैनात हैं।

जानकारी के अनुसार नवीन के परिवार में पत्नी साधना सिंह, 16 साल का बेटा और 9 साल की बेटी है। तीनों पीजीआई में निर्मित मकान में रहते हैं। शनिवार रात को साधना दोनों बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। रात करीब 3 बजे बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से सिर में गोली मार दी। जिससे साधना की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं छोटी बहन को धमकी देकर दूसरे कमरे में लेकर गया। जहां पर दोनों सो गए। सुबह उठने के बाद बहन को दोबारा धमकी दी।

आरोपी लड़का तेलीबाग स्थित एपीएस स्कूल में 10वीं का छात्र है। वह पबजी गेम का आदी है। इस बात की जानकारी होने पर मां अक्सर उस पर नाराज होती थी। लेकिन नाबालिग बेटे को मां के नाराजगी का कोई फर्क नहीं पड़ता। ज्यादा नाराज होने पर उसकी पिटाई कर देती थी। वहीं वह इंस्ट्राग्राम का भी आदी था। उसने अपना प्रोफाइल बना रखा था। इन बातों की पुष्टि उसके मोबाइल से हो गई है। पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में नाबालिग बेटे से पूछताछ कर रही है।