September 28, 2024

प्रवासी एवं आम आदमी पार्टी नेता संतोष यादव को मिली जान से मारने की धमकी

Faridabad/Alive News: प्रवासी एवं आम आदमी पार्टी नेता संतोष यादव को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी शिकायत संबंधित थाना पुलिस को दे दी है। पुलिस शिकायत मिलने के बाद और मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुट गई है।

एक कम्पनी में काम करने वाले एक युवक की गर्मी के कारण मौत हो गई थी, जिसको लेकर प्रवासी एवं आप आदमी पार्टी नेता संतोष यादव ने न्याय दिलाने के लिए पीड़ित परिवार का सहयोग किया था। जिसकी शहर में चर्चा हो रही है। आप नेता ने पांच बहनों के इकलौते भाई की मौत पर गरीब परिवार को शासन-प्रशासन से धरना प्रदर्शन करके न्याय दिलवाया। यह पीड़ित परिवार बिहार के बेगूसराय से आकर कई वर्षों से नंगला एन्क्लेव में रह रहा था। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के बाद आप नेता संतोष यादव को मामले की पैरवी न करने के लिए रविन्द्र भड़ाना और उसके साथियों ने सोशल प्लेटफॉर्म पर जान से मारने की धमकी दी है।

आप एवं प्रवासी नेता संतोष यादव ने बताया कि जिन लोगों ने उन्हें धमकी दी है उनपर हत्या, फिरौती, लूटपाट और अवैध हथियार रखने के कई मुकदमे चल रहे है। उन्होंने ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले को लेकर एक्टिव हो गई है और जांच शूरू कर दी है। आप नेता संतोष यादव ने थाना सारन पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविन्द्र भड़ाना और उसके साथियों पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जान से मारने की धमकी दी है।

आप नेता संतोष यादव बताया कि एनआईटी-86 विधानसभा में गरीब मजदूरों के साथ गुंडागर्दी करने वाले, अवैध शराब माफिया के खिलाफ वह लगातार आवाज उठाते आ रहे हैं और कानूनी कार्यवाही करवाते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में बड़े बड़े गैंगस्टरों का नाम लेकर छूट भैया बदमाश आम जनता को डरा कर लूटपाट करते है। ये गुंडागर्दी फरीदाबाद में सबसे ज्यादा प्रवासियों के साथ की जा रही है और उन्हें बिना वजह परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब कमजोर और प्रवासियों के साथ अन्याय बर्दाश्त नही किया जाएगा।

क्या कहना है पुलिस का
शिकायत संतोष यादव ने दी। सोशल मीडिया पर रविंद्र भड़ाना द्वारा जो वीडियों जारी किया गया है उसमें कोई जान से मारने की धमकी नही दी गई है। वीडियो के कमेंट बाक्स में हां मारने की धमकी है। उन लोगों से पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक जांच में जो निष्कर्ष निकलेगा उच्च अधिकारियों से फरामर्श लेकर कार्यवाही की जाएगी।
-संग्राम सिंह, प्रभारी-थाना सारन।