April 28, 2024

अस्पताल खुलवाने को लेकर निगम जॉइंट कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News : आम आदमी पार्टी के बडखल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू ने नगर निगम जॉइंट कमिश्नर प्रशांत अटकान को ज्ञापन सौंपकर श्रीराम धर्माथ अस्पताल को खोलने की अपील की है ।

उन्होंने जॉइंट कमिश्नर को तिकोना पार्क स्थित श्रीराम धर्माथ अस्पताल को खोलने को लेकर एक लिखित ज्ञापन सौंपा और जॉइंट कमिश्नर को बताया कि नगर निगम प्रशासन ने कुछ महीने पहले उक्त अस्पताल को सील कर दिया था। अस्पताल मे 40-50 बेड व ऑक्सीजन की व्यवस्था है, जिसको खोलने से कोरोना से पीड़ित मरीजों को बचाया जा सकता है।

तेजवंत सिंह बिट्टू ने प्याली चौक शमशान घाट में पीएनजी से चलने वाले शवदाह गृह को भी चालू करने के लिए कहा है। जो कई वर्षो से बंद पड़ा है। उन्होंने कहा कि पीएनजी से चलने वाले शवदाह गृह चालू होने से भी जनता को काफी लाभ मिलेगा।कोरोना की महामारी ने वर्तमान सरकार की बदइंतजामी की पोल खोल दी है। आज फरीदाबाद में कोरोना मरीजों के लिए न तो ऑक्सीजन है और न ही बेड है। ऐसे में सरकार को बंद पड़े अस्पतालों को जल्द खोलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज कोरोना वायरस से पूरा देश जूझ रहा है। इस महामारी में सभी राजनेताओं को राजनीति न करके जनता की सेवा करनी चाहिए। उन्होंने लोगों से सतर्कता बरतने के साथ- साथ ग्राहकों को फेस मास्क लगाने की भी अपील की है। इस मौके पर उनके साथ जोगिंद्र चंदीला, मंजू चौधरी, अनीता मौजूद रहे।