June 20, 2024

बनुवाल समाज के ऑफसदस्यों ने पुलिस आयुक्त को गुलदस्ता भेंट कर किया अभिनंदन

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद आगमन पर बनुवाल समाज के लोगों ने पुलिस आयुक्त का अभिनंदन करते हुए गुलदस्ता भेंट किया और इस मौके पर भाटिया सेवक समाज के प्रेसिडेंट मोहन सिंह भाटिया, ऑल इंडिया बनवाल बिरादरी के एक्स प्रेसिडेंट बहादर सिंह सभरवाल, बनुवाल बिरादरी प्रेसिडेंट राजेश भाटिया, सर्व गुरूद्वारा कमेटी फरीदाबाद के सचिव रविंद्र सिंह राणा, सहित अन्य शामिल रहे।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि बनुवाल समाज के सदस्यों ने आज पुलिस आयुक्त का अभिनंदन करने के लिए सेक्टर 21 स्थित उनके कार्यालय में उनसे भेंट की और उनका फरीदाबाद आगमन पर स्वागत करते हुए गुलदस्ता भेंट किया। पुलिस आयुक्त ने भी समाज के सभी लोगों का स्वागत किया और विभिन्न विषयों के बारे में उनसे बातचीत की। समाज के लोगों ने कहा कि उन्हें पुलिस आयुक्त से पूरी तरह उम्मीद है कि वह फरीदाबाद में कानून व शांति व्यवस्था पूरी तरह काम रखेंगे।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि समाज का विकास समाज के सभी वर्गों के लोगों से मिलकर होता है। इसीलिए सभी लोगों को मिलजुल कर रहना चाहिए। समाज में कानून व शांति व्यवस्था को कायम करने के लिए पुलिस को समाज के लोगों के सहयोग की आवश्यकता होती है और समाज के मौजीज व्यक्तियों का शांति बनाए रखने में अहम योगदान रहता है क्योंकि समाज के लोग उनकी बात सुनते हैं और जैसा उनके नेता उनको पथ प्रदर्शित करते हैं उसी रास्ते पर समाज के लोग अग्रसर होते हैं। इसलिए समाज के विभिन्न संगठनों के प्रधान या नेताओं को शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए एक दूसरे वर्ग का सहयोग करना चाहिए।

इसी से समाज विकास के रास्ते पर अग्रसर होता है। पुलिस आयोग से मिलने आए समाज के सभी सदस्यों ने पुलिस आयुक्त को विश्वास दिलाया कि वह समाज में शांति व्यवस्था स्थापित करने में पुलिस का सहयोग करेंगे और किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर सामाजिक हित में अपना योगदान देंगे। इस प्रकार बनुवाल समाज द्वारा पुलिस आयुक्त का धन्यवाद करते हुए बैठक का समापन किया गया।