May 5, 2024

सांसद खेल महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे कई मंत्री और अधिकारी

Faridabad/Alive News : हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शुक्रवार की सुबह 6 बजे खेल परिसर सेक्टर-12 में सांसद खेल महोत्सव के बास्केटबॉल में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। जबकि स्थानीय खेल परिसर सेक्टर-12 में ही विशिष्ट अतिथि के रूप में एमसीएफ के आयुक्त यशपाल उपस्थित होंगे।

आपकों बता दें केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर द्वारा आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत 20 से 22 मई तक होने वाले सांसद खेल महोत्सव का शुभारंभ 19 मई वीरवार को सायं 7 बजे सेक्टर-12 खेल परिसर से किया जाएगा।

उपायुक्त जितेंद्र यादव ने आगे बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में 20 से 22 मई तक आयोजित होने वाले सांसद खेल महोत्सव में बास्केटबॉल में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में और एमसीएफ के आयुक्त विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। सेक्टर-12 खेल परिसर में ही हॉकी में विधायक नरेन्द्र गुप्ता मुख्य अतिथि के रूप में और पलवल के डीसी कृष्ण कुमार विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

मानव रचना स्कूल सेक्टर-14 में बैडमिंटन में पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा मुख्य अतिथि के रूप में और सीईओ स्मार्ट सिटी डॉक्टर गारिमा मित्तल विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगी। नाहर सिंह स्टेडियम, एयर फोर्स, मार्डन स्कूल सेक्टर-17 फुटबॉल में विधायक राजेश नागर मुख्य अतिथि के रूप में और एमसीएफ के जेजेपी के जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया व अतिरिक्त आयुक्त एमसीएफ अभिषेक मीणा विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

सेक्टर-12 खेल परिसर में एथलेटिक में फरीदाबाद आयुक्त संजय जून मुख्य अतिथि के रूप में और मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव अजय गौड़ विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। सेक्टर-12 खेल परिसर में रस्साकशी में विधायक सीमा त्रिखा मुख्य अतिथि के रूप में और सीईओ जिला परिषद सतेन्द्र दुहन विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। खेल परिसर में ही सर्कल कबड्डी में विधायक नयन पाल रावत मुख्य अतिथि के रूप में और एडीसी मोहम्मद इमरान रजा विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

केएल मेहता दयानंद पब्लिक स्कूल सेक्टर-7 में बैडमिंटन पैरा में हुडा प्रशासक जितेन्द्र दहिया मुख्य अतिथि के रूप में और भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल सूनपैड में खो-खो में विधायक जगदीश नायर मुख्य अतिथि के रूप में और एडीसी पलवल उत्तम सिंह व जेजेपी पलवल के जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र सोरौत विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। गांव भूपानी सतयुग दर्शन पब्लिक स्कूल में वॉलीबॉल में विधायक दीपक मंगला व विधायक प्रवीण डागर मुख्य अतिथि के रूप में और पलवल जिला के भाजपा जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।