April 27, 2024

चार बदमाशों ने एक छात्र को बेरहमी से पीटा, थूक चटवाया और प्राइवेट पार्ट का बनाया वीडियो

Patna/Alive News : बेगूसराय में क्रूरता का ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए है। यहां के जीडी कॉलेज के एक छात्र को चार बदमाशों ने बेरहमी से पीटा। बदमाशों का उससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने छात्र के कपड़े उतरवाए और फिर उसे बेल्टों से मारा। इसके बाद थूक चटवाया और छात्र के प्राइवेट पार्ट का वीडियो भी बना डाला। छात्र दया की भीख मांगता रहा, लेकिन आरोपियों ने उसकी एक न सुनी। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्र अंकुर कुमार ने बताया कि चारों आरोपी पैसे लेकर उनका कॉलेज में एडमिशन करवाने की बात कह रहे थे। जब छात्र ने मना किया कि वह इस तरह के काम नहीं करता तो आरोपियों ने उसे बहाने से कॉलेज बुलाया और चेंजिंग रूम ले जाकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बकौल छात्र गन प्वाइंट पर उसका वीडियो भी बनाया और पैसे लेने की बात भी जबरन कबूल करवाई। इसके बाद वे घटना का जिक्र किसी से करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। 

वहीं घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़ित छात्र से बात करके एक आरोपी को हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है।