April 27, 2024

चौथी नेशनल फिन स्विमिंग चैम्पियनशिप में मध्यप्रदेश रहा विजयी

Faridabda/Alive News : स्विमिंग एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित चौथी नेशनल फिन सविमिंग चैम्पियनशिप में मध्य प्रदेश की टीम पहले स्थान पर रही। राजस्थान दूसरे और दिल्ली के खिलाड़ियों ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। विजेता टीम को जिला उपायुक्त जितेंद्र यादव ने ट्रॉफी व पदक देकर सम्मानित किया। प्रतियोगिता में देशभर के 16 राज्यों की टीमों ने हिस्सा लिया था।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए जिला उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है। उन्होंने कहा कि खेलों से हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है और हम स्वस्थ भी रहते हैं। उन्होंने देशभर के अलग-अलग हिस्सों से आए सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि हरियाणा आज खेलों के मामले में लगातार आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के खिलाड़ियों ने ओलंपिक ही नहीं बल्कि पैरा ओलंपिक में भी दुनिया भर में प्रदेश का नाम आगे किया है। उन्होंने कहा कि भारत के अन्य राज्यों के खिलाड़ियों ने भी अपनी प्रतिभा का लोहा पूरी दुनिया में मनवाया है। सेक्टर-12 के खेल परीसर के स्वीमिंग पूल मेंं आयोजित की गई इस प्रतियोगिता में हरियाणा इन स्विमिंग एसोसिएशन के चेयरमैन प्रदीप बेरी ने बताया कि बताया कि हरियाणा इन स्विमिंग में अंडर प्रतियोगिता में लगभग 16 प्रदेशों के खिलाड़ियों ने भाग लिया है।

इस मौके पर मौजूद अमित सारथी ने सभी गणमान्य व्यक्तियों को पगड़ी बांधकर मान सम्मान किया और मुख्य अतिथि को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर एसई राजीव शर्मा, एसटीपी संजीव मान, डॉ मोतीलाल गुप्ता, नरेश मलिक मानसा ग्रुप इंडस्ट्रीज, विनोद कुमार एसीपी, अमरदीप जैन, सरकार तलवार, डॉक्टर मोतीलाल गुप्ता, जितेंद्र चौधरी, सुभाष चौधरी एसआरसी ग्रुप, चीफ इंजीनियर रमेश बागड़ी, योगेश प्रधान आदि मौजूद रहे।