May 3, 2024

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में मतदान को लेकर किया जागरूक

Faridabad/Alive News: जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह के दिशा-निर्देश पर भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार सीईओ जिला परिषद सतबीर मान के कुशल मार्गदर्शन में आज राष्ट्रीय सेवा योजना और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा की दोनों इकाइयों द्वारा चलाए जा रहे सात दिवसीय विशेष शिविर का शुभारंभ किया गया।

जहां विद्यार्थियों को सौ प्रतिशत मतदान के लिए अभियान के लिए लोगों को जागरूक करने बारे टिप्स दिए गए। प्रधानाचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह के दिशा निर्देश पर भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सीईओ जिला परिषद सतबीर मान के कुशल मार्गदर्शन में

मतदाताओं को 18 वीं लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है। प्राचार्य ने एनएसएस वॉलंटियर्स को टिप्स देते हुए कहा कि आप ने अपने घर, पड़ोसियों, मित्रों और संबंधियों को आगामी लोकसभा चुनाव में 25 मई को मताधिकार का सौ प्रतिशत प्रयोग करने के लिए प्रेरित करना है।

उन्होंने कहा कि इस का शुभारंभ आप ने अपने घर से करना है, अपनी गली, मोहल्ला, कॉलोनी से प्रारंभ करते हुए अधिक से अधिक लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित करना है। उन्होंने स्वयंसेवकों से आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें तथा 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने उपरांत युवा मतदाता मतदान पर्व पर स्वयं भी मतदान करें।

इस अवसर पर प्रवक्ता बुध सिंह दलाल एवं प्वक्ता सुरेंद्र द्वारा भी स्वयं सेवकों को समय के सदुपयोग तथा अच्छे नागरिक बनने का संदेश दिया गया। अंत में प्रोग्राम ऑफिसर सुनील कुमार और सीमा द्वारा सभी अतिथियों का धन्यवाद किया गया