May 3, 2024

नेशनल हाईवे पर घंटो तक पड़ी रही लाशे, पुलिस का पता नहीं

Bahadurgarh/Alive News : बहादुरगढ़ में मंगलवार सुबह नया गांव बाईपास पर सड़क हादसे में आईटीआई के तीन स्टूडेंट्स की मौत हो गई। इसके अलावा उनका चौथ साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना उस वक्त की है, जब ये चारों आईटीआई जा रहे थे। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे नंबर 9 को जाम कर दिया। ट्रैक्टर-ट्रॉलियों की हवा निकाल दी, जिसके चलते वाहनों की लाइन लग गई। आरोप: इमरजेंसी नंबर पर सूचना के 1 घंटे बाद आई पुलिस…

– मिली जानकारी के अनुसार दीपक पुत्र दिलबाग, साहिल पुत्र रामपाल, विशाल और एक इनका अन्य साथी चार आईटीआई के छात्र थे।
– सुबह बाइक पर अपने गांव गुभाना से बहादुरगढ़ आईटीआई में पढ़ने आ रहे थे। नया गांव बाईपास चौक पर तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया, जिससे तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथा घायल हो गया। घायल को ट्राॅमा सेंट्रर में भर्ती करवाया गया है।
– हादसे के वक्त डंपर चालक रोड़ी डस्ट को उतारकर तेज रफ्तार से सड़क पर चढ़ा था। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया।

जाम लगाने वाले लोगों का है ये आरोप

– उधर हादसे के घंटे बाद तक पुलिस के मौके पर नहीं आने से गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे नम्बर 9 पर जाम भी लगा दिया। घंटेभर बाद मौके पर आए पुलिस कर्मचारियों के साथ लोगों ने धक्का-मुक्की भी की है।
– लोगों का कहना है कि उन्होंने 100 नंबर पर कई बार फोन भी किया लेकिन कोई रिस्पाॅन्स नहीं मिला। सड़क सुरक्षा संगठन के सदस्य ने भी सदर थाने के एसएचओ को फोन किया, लेकिन किसी ने नहीं उठाया।

– इसके बाद यातायात पुलिस निरीक्षक को फोन किया तो उन्होंने भी मौके पर आने की बजाय एसएचओ का दूसरा नम्बर दे दिया। पुलिस चालान के लिए तो हर जगह पहुंच जाती है, लेकिन हादसे में घायल और मृतकों को अस्पताल ले जाने के लिए नहीं आती है।
– लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर भी है कि बहादुरगढ़ में रोड़ी डस्ट से भरे अवैध डंपर काफी मात्रा में चल रहे हैं। तेज रफ्तार डंपरों को रोकने के लिए पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। इसी वजह से आज का हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।