May 3, 2024

गणेश चतुर्थी पर सिंगर राहुल वैद्य के घर आया नन्हा मेहमान

Entertainment/ Alive News: बीते शनिवार को सिंगर राहुल वैघ ने अपना जन्मदिन मनाया साथ ही अपने घर में नन्हे मेहमान के बारे में भी बताया। बता दें कि राहुल की पत्नी दिशा जो कि टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम एक्ट्रेस हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार को राहुल के बर्थडे के मौके पर दिशा डिलीवरी के 3 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं और हॉस्पिटल में राहुल और दिशा को न्यू बोर्न बेबी के साथ स्पॉट किया गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल और दिशा अपने न्यू बोर्न बेबी को घर ले जाने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक नज़र आ रहे हैं। वहीं दोनों ने अपनी बच्ची के साथ पैपराजी का पोज देते हुए भी नज़र आये। सिंगर राहुल के चेहरे पर भी पिता बनने की ख़ुशी साफ़ नज़र आ रही है।

वीडियो में राहुल का कहना है कि गणेश चतुर्थी में हमारे घर लक्ष्मी आई हैं। आज मेरा जन्मदिन है और इसी दिन मेरी बच्ची और वाइफ घर आ रहे हैं। इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट शायद ही किसी को दुनिया में मिल सकता है। मैं भगवान को धन्यवाद देता हूं, दिशा को धन्यवाद देता हूं। आप सब मेरी बेटी को आर्शीवाद दीजिए।

राहुल ने शेयर किया पोस्ट
20 सितंबर को राहुल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया की उनके घर लक्ष्मी ने जन्म लिया है। उन्होंने लिखा- हमारे जीवन में एक बेबी गर्ल आई है। मम्मी और बेटी दोनों हेल्दी हैं और बिल्कुल ठीक हैं। हम खुश हैं। प्लीज बच्चे को अपना आशीर्वाद दें।

राहुल- दिशा ने 2021 में की थी शादी
राहुल और दिशा शादी से पहले रिलेशनशिप में थे। राहुल जब ‘बिग बॉस 14’ में थे, तब उन्होंने दिशा को प्रपोज किया था। दोनों ने 16 जुलाई 2021 को शादी की थी और मई 2023 में दिशा ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।