October 19, 2021

DAV कॉलेज में लेक्चरारों ने खेली फूलों की होली

Faridabad/Alive News : एनएच तीन स्थित डीएवी शताब्दी कॉलेज में ‘होली फन उत्सव’ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रिंसिपल प्रिंसिपल डॉ. सतीश आहूजा ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इस दौरान फूलों की होली खेली गई। आहूजा ने कहा कि भारतीय संभ्यता व संस्कृति में पर्व-त्योहारों का विशेष महत्व है।

यह पर्व-त्योहार में जीवन में विविध रंग के साथ उल्लास भी भरते हैं। साथ ही प्रेम व सदभाव के प्रति संवेदनशील बनाते हैं। इसका संयोजन प्रोफेसर डॉक्टर सुनीति आहूजा ने किया। इसका उद्देश्य कॉलेज के सभी टीचिंग व नान टीचिंग स्टाफ को होली के मौके पर एक मंच पर लाना था।

इस दौरान सभी का उत्साह देखते बन रहा था। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अंतराक्षी, डांस, विभिन्न तरह के खेल में टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टॉफ ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर सभी ने एक दूसरे को होली की बधाई दी।

Related articles

सीबीएसई 10वी कक्षा का बोर्ड परीक्षा परिणाम इस दिन होगा जारी

Faridabad/Alive News : सीबीएसई बोर्ड ने देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रकोप को देखते हुए रद्द दसवीं की बोर्ड परीक्षाओं के लिए नई अंक निर्धारण नीति की घोषणा की है। इसकी जानकारी बोर्ड ने अपने आधिकारिक वेबसाइट Cbse.Gov.In पर एक नोटिस जारी करके दी है। बोर्ड परीक्षा नियंत्रक संयम भारद्वाज के मुताबिक सीबीएसई बोर्ड […]

वाईएमसीए में 9 से 11 अक्तूबर तक उद्यमशीला जागरूकता शिविर का आयोजन

Faridabad/Alive News : उद्यमशीलता के विभिन्न पहलुओं को लेकर विद्यार्थियों को जागरूक करने तथा इसे एक करियर विकल्प के रूप में प्रोत्साहित करने के दृष्टिगत वाईएमसीए विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में 9 से 11 अक्तूबर तक तीन दिवसीय उद्यमशीला जागरूकता शिविर का आयोजन किया जायेगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए कार्यक्रम के मुख्य संयोजक […]