May 7, 2024

दो बच्चियों को छोड़ महिला पहुंची चंडीगढ़, पुलिस ने किया परिजनों के हवाले

Faridabad/Alive News : सेक्टर-7 की थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति ने पुलिस को लिखित शिकायत दी कि उसकी 33 वर्षीय पत्नी रूठ कर गुस्से में बिना बताए कहीं चली गयी है और 8 वर्षीय और 3 वर्षीय दोनों बच्चियों को घर में अकेली ही छोड़ गयी है।

परिजनों ने काफी ढूढंने का प्रयास किया परंतु वह कहीं नहीं मिली। परिजनों ने पुलिस से उसकी पत्नी को मनाकर वापिस लाने का आग्रह किया। पुलिस ने शिकायत प्राप्त होते ही पुलिस टीम गठित कर महिला की तलाश के लिए रवाना कर दिया। पुलिस टीम ने आसपास के क्षेत्र में महिला के बारे में पूछताछ की परंतु उनको उसकी कोई खबर नहीं मिली। पुलिस को सूत्रों के माध्यम से महिला के चंडीगढ़ में होने की सूचना प्राप्त हुई।

वहीं सूचना प्राप्त होते ही महिला की बरामदगी के लिए पुलिस टीम चंडीगढ़ के लिए प्रस्थान कर गयी और कड़ी कोशिशों के बाद चंडीगढ़ सेक्टर-43 के बस पड़ाव से बरामद कर लिया। महिला ने अपने पति से रूठने और गुस्सा होने का कारण बताते हुए वापस नहीं आने की बात पुलिस से कही। लेकिन पुलिस के समझाने-बुझाने पर महिला मान गई और वापस फरीदाबाद अपने परिवार के पास आने को सहमत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया।