May 3, 2024

L&T ने शुरू किया नि:शुल्क डिजिटल मिडिया प्रशिक्षण

Faridabad/Alive News : कॉर्पोरेट सोशल रेस्पोंसबिलिटी के अंतर्गत महिला सशक्तिकरण के लिये लार्सन एंड टूब्रो ने डिजिटल मिडिया प्रशिक्षण कार्यक्रम की शुरुआत की है जिसके अंतर्गत महिलाओ को डिजिटल मिडिया, लाइट, कैमरा एक्शन, विडिओग्राफी, फोटोग्राफी और ऑडियो विजुअल आदि कोर्स निशुल्क करवाए जायंगे। यह प्रशिक्षण एक माह का है। प्रशिक्षण ट्रेनर्स के द्वारा पी.एच.डी. फेमिली वेलफेयर फाउंडेशन, नई दिल्ली के सानिध्य में हाउस न. – 52 स्ट्रीट न. – 110, चुरिया मोहल्ला, तेखंड विलेज, ओखला फेज 1, नई दिल्ली में दिया जायगा

कार्यक्रम की शुरुआत लार्सन एंड टूब्रो – फरीदाबाद कैम्पस, परियोजना के कार्यान्वयन और प्रशासन के हेड दीपक कपूर और पीएचडी फैमिली वेलफेयर फाउंडेशन की चैरपर्सन अनुराधा गोयल ने दीप प्रज्ज्वलित कर की। कार्यक्रम में आर. सीतारमन, उप-मुख्यप्रबंधक, महिला क्लब की सदस्य, पीएचडी फैमिली वेलफेयर फाउंडेशन, नई दिल्ली के वरिष्ठ महिला अधिकारी एवं कार्यक्रम समन्वयक भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर लार्सन एंड टूब्रो – फरीदाबाद कैम्पस, परियोजना के कार्यान्वयन और प्रशासन के हेड दीपक कपूर ने कहा कि महिलाओ के उत्थान के लिए लार्सन एंड टूब्रो काफी समय से प्रयासरत है और समय-समय महिला को सशक्त करने के लिए के कई कोर्स निशुल्क करवाता है वर्ष 2015-16 में महिलाओं को निशुल्क ब्यूटीशियन और सिलाई का कोर्स कराया गया था।