May 19, 2024

कुलदीप तेवतिया ने जनसभा में दिखाई अपनी ताकत

Faridabad/Alive News : नगर निगम चुनाव की सुगबुगाहट होते ही शहर में कार्यक्रमों का दौर शुरू हो चुका है। इसी चुनावी दौर में एक कार्यक्रम सीही गांव में आयोजित किया गया। नगर निगम के चुनाव को लेकर निवर्तमान पार्षद कुलदीप तेवतिया ने 36 बिरादरी का समर्थन जुटाकर साबित कर दिया है कि इस बार भी वार्ड की जनता का समर्थन उन्ही के साथ है।

25-oct-photo-12

सोमवार को रामलीला मैदान में 36 बिरादरी की जनसभा को सम्बोधित करते हुए तेवतिया ने क्षेत्र के प्रतिद्वंदीयों को अपनी ताकत दिखाई कि इस बार भी वार्ड की सरदारी उनके समर्थन में है। जनसभा में लोगों ने तेवतिया का फूलमालाओं से स्वागत किया, साथ ही लोगों ने कहा की तेवतिया वार्ड नंबर-34 के लिए उचित उम्मीदवार है और उनके साथ गांव ही नहीं बल्कि वार्ड से लगे सैक्टर और कालोनियों के लोग के साथ है।

इस मौके पर कुलदीप तेवतिया ने कहा की मैं अपने क्षेत्र के लोगों और सरदारी का सर कभी भी नीचे नहीं होने दूंगा। जो जनता की मुलभुत सविधा है उन्हे पूरा करूंगा। इस मौके पर उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस दिवाली जनता को चाईनीज सामान की खरीद से परहेज करना चाहिए।

उन्हे भारत में निर्मित सामान ही खरीदने चाहिए ताकि देश की धनराशि देश में ही रहे और देश आर्थिक रूप से मजबूत हो सके। साथ ही उन्होंने लोगों से उरी हमले में शहीद हमारे जवानों के नाम पर एक दीया जलाने की अपील की।