April 28, 2024

किड्डी पैराडाईज स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव

Faridabad/Alive News : ‘चंदा ने पूछा तारों से तारो ने पूछा हजारो से सबसे प्यारा कोन है पापा मेरे पापा’ इन गीतों के बोल सैक्टर-16 स्थित किड्डी पैराडाईज में गूंजे तो वहां उपस्थित सभी अभिभावक व मुख्यातिथि गण मंत्रमुग्ध हो गये। स्कूल द्वारा वार्षिक उत्सव में स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चो ने विभिन्न तरह की परिधानों अपनी अपनी कला का प्रदर्शन किया।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन पी.एस.भारद्वाज ने सभी बच्चों को अपना आशीर्वाद देते हुए कहाकि नन्हे बच्चे फूल के समान होते है इनको जितना सहज कर रखा जाये यह उतना ही खिलते है इसीलिए किड्स पैराडाईज स्कूल इन बच्चो को इनके घर जैसा माहौल देकर इन्हें ज्ञान दे रहा है जिसके लिए यहां का स्टाफ प्रशंसा के योग्य है।

इस मौके पर नन्हे मुन्ने बच्चो ने विभिन्न तरह के गीत, नृत्य प्रस्तुत कर आये हुए अतिथियों को मंत्रमुगध किया। इस अवसर पर स्कूल के डाईरेक्टर संदीप भारद्वाज एवं रीत भारद्वाज ने कहा कि स्कूल में आने वाले सभी बच्चो को स्कूल का अनुभवी स्टाफ अनुभव दे रहा है

ताकि यह बच्चे बड़े होकर एक काबिल इंसान बन सके और यह तभी हो सकेगा जब बच्चा बचपन से ही अच्छे संस्कारों व अच्छे ज्ञान को प्राप्त कर पाये जिसके लिए किड्डी पैराडाईज कृतसंकल्प है। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ पूजा शर्मा, कविता शर्मा, सहित अन्य को इस कार्यक्रम की सफलता पर चेयरमैन व डाईरेक्टर ने मुबारकबाद दी।