May 16, 2024

भ्रष्ट सरकार के खटारा मुखियों को 9.5 साल बाद करनाल की याद आई: विधायक

Faridabad/Alive News: 20 मार्च 2024 को एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने हरियाणा की भाजपा सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री के ब्यान पर बोलते हुए कहा कि आखिरकार पूर्व खटारा मुखिया को करनाल की जनता की 9.5 साल बाद याद तो आई। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि करनाल की जनता ने ही उन्हे विधानसभा पहुंचाया था और उसके बाद उनको मुख्यमंत्री बनाया गया। लेकिन मनोहर लाल का अहंकार उनके सर चढ़कर बोला। जिस कारण आखिरकार उनको पद से हटाना पडा। अब मनोहर लाल खट्टर करनाल की जनता से वोट मांगते फिर रहे है।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि खट्टर को जनता के बीच मेे कैसे जाना है यह तक तो आता नही, अभी से जनता से मुंह मोढ रहे है, 100-100 गनमैन लेकर जनता के बीच जा रहे है जहां कोई आम आदमी उनसे मिल नही सकता। भाजपा सरकार के खटारा पूर्व मुखिया कहते है कि संजय भाटिया चुनाव की कमान संभालेगे और मुझे जो पाटी जिम्मेदारी देगी मै उसको निभांउगा। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि अगर संजय भाटिया इतने ही अच्छे थे तो आप क्यो चुनाव लड रहे हो।
विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि भाजपा के नवनियुक्त मुख्यमंत्री कहते है कि अब कोई भी व्यक्ति मुख्यंमंत्री से मिल सकता है। इसका मतलब 9.5 साल तक जनता से मिलने का कार्य भाजपा के खटारा पूर्व मुखिया ने नही किया। विधायक नीरज शर्मा ने करनाल की जनता से अपील करी कि ऐसी भष्ट्र भाजपा के खटारा पूर्व मुख्यमंत्री का लोकसभा चुनाव पुरजौर विरोध करे और अपनी ताकत का परिचय दे।

विधायक नीरज शर्मा ने एक कहवात कहते हुए कहा कि पीतल की गगरी पर इतना गुमान, मिल जाती अगर सोने की तो छू लेती आसमान।